Sonbhadra News: जंगल में मिली विवाहिता की लाश मामले में नया मोड़, पति गिरफ्तार

Sonbhadra News: विवाहिता की मिली लाश मामले में पुलिस ने मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि पति ने ही अपनी पत्नी को आत्महत्या करने के लिए प्रेरित किया।

Update: 2024-06-09 12:15 GMT

गिरफ्तार आरोपी। (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: पिपरी थाना क्षेत्र के मकरा गांव के पास स्थित जंगल में शनिवार को संदिग्ध हाल में मिली विवाहिता की लाश में नया मोड़ आया गया है। पुलिस की प्राथमिक जांच में मामला, पति द्वारा विवाहिता का उत्पीड़न और उसे खुदकुशी के लिए उत्प्रेरित किए जाने का सामने आया है। मृतका के पिता की तहरीर पर धारा 306 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर रविवार को पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के बाद आरोपी का दोपहर बाद धारा 306 आईपीसी के तहत चालान कर दिया गया।

मामला दर्ज कर युवक को किया गिरफ्तार

पुलिस को दी गई तहरीर में बताया गया कि प्रमिला की शादी 15 वर्ष पूर्व मकरा निवासी रामकुमार के साथ हुई थी। दोनो के संयोग से पांच बच्चे हैं लेकिन उसका पति रामकुमार उसके साथ अक्सर मारपीट किया करता था। इससे वह काफी दुःखी रहती थी। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक मामले में दी गई तहरीर के आधार पर पिपरी पुलिस ने धारा 306 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर रविवार को रामकुमार निवासी मकरा को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के बाद उसका चालान कर दिया गया। गिरफ्तारी एसआई इनामुल हक खां की अगुवाई वाली टीम ने की। 

जंगल में मिली थी लाश

बताते चलें कि छह जून को प्रमिला 36 वर्ष पत्नी रामकुमार निवासी मकरा थाना पिपरी अचानक गायब हो गई थी। इसकी जानकारी पाकर मायके वाले उसकी तलाश में जुटे हुए थे। मृतका के पिता अमर सिंह निवासी परनी थाना म्योरपुर के मुताबिक शनिवार की सुबह मकरा गांव निवासी एक व्यक्ति के जरिए उसे फोन से सूचना मिली कि उसकी बेटी की लाश जंगल में पड़ी पाई गई है। बताई गई जगह पर जाकर वह और उसके परिवार वाले देखे कि उसका शव जमीन पर पड़ा हुआ था। उसके पास एक जोडी चप्पल, एक प्लास्टीक की बोतल हरे रंग की, एक स्टील की कटोरी, एक प्लास्टीक की पन्नी में नीले रंग का पाउडर एक झोले में पड़ा हुआ था जो पेड़ में टांगा हुआ था।

Tags:    

Similar News