Sonbhadra News: प्रिंसिपल ने शिक्षक दंपति पर कराया दलित उत्पीड़न का केस, 2 माह पुराने मामले में की गई करवाई

Sonbhadra News: शिक्षक निशा पांडेय और उनके पति रवि पांडेय गत 15 अप्रैल 2024 को प्रधानाचार्य कक्ष में घुस आए और उसके साथ दुर्व्यवहार, मारपीट और जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल किया ।

Update: 2024-06-16 07:11 GMT

Sonbhadra News

Sonbhadra News: राजकीय बालिका हाईस्कूल की प्रधानाचार्य ने शिक्षक दंपति पर दलित उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है। उन पर प्रधानाचार्य कक्ष में घुसकर गाली-गलौज मारपीट का भी आरोप लगाया गया है। मामला नगवां ब्लॉक के सुअरसोत स्थित राजकीय बालिका हाईस्कूल से जुड़ा है। दो माह पूर्व के इस कथित मामले में, एसपी डॉ. यशवीर सिंह के हस्तक्षेप पर मांची पुलिस ने धारा 323, 504 आईपीसी और एससी-एसटी एक्ट से जुड़ी धाराओं के तहत शिक्षक दंपति के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।प्रभारी प्रधानाचार्य रामेश्वरी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि वह सुअरसोत स्थित विद्यालय में 10 फरवरी 2021से कार्यरत है।

उनका आरोप है कि विद्यालय में संस्कृत विषय की शिक्षक निशा पांडेय और उनके पति रवि पांडेय गत 15 अप्रैल 2024 को प्रधानाचार्य कक्ष में घुस आए और उसके साथ दुर्व्यवहार, मारपीट और जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल किया । मामले में पहले मांची पुलिस से जाकर गुहार लगाई गई। मदद नहीं मिली तो पुलिस अधीक्षक के यहां फरियाद लगाई। वहां से एफआईआर दर्ज कर प्रकरण की छानबीन के निर्देश दिए गए। मच्छी पुलिस के मुताबिक मामले में शिक्षक निशा पांडेय और उसके पति रवि पांडेय के खिलाफ धारा, 323 504 आईपीसी और एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। मामले की छानबीन कराई जा रही है।

 2 साल से घाटे में चल रहा था पेट्रोल पंप, मैनेजर पर केस दर्ज

ओबरा थाना क्षेत्र के गजराज नगर में एक पेट्रोल पंप के मैनेजर पर पेट्रोल पंप मालिक की ओर से गबन का केस दर्ज कराया गया है। पेट्रोल पंप मालिक पंकज सूद निवासी ओबरा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि वह दूसरे प्रतिष्ठानों की देखरेख में व्यस्त रहते हैं। गजराज नगर स्थित पेट्रोल पंप के देखरेख का जिम्मा उन्होंने मैनेजर के रूप में राजीव उपाध्याय को पिछले 12 साल से सौंप रखी थी। पिछले दो तीन साल से पेट्रोल पंप लगातार घाटे में चल रहा है। पेट्रोल पंप पर कार्यरत कैशियर राजेश कुमार ने बताया कि राजीव उपाध्याय पेट्रोल पम्प पर आने वाले टैंकर से हर बार करीब 150-200 लीटर डीजल चोरी कर गबन करने में लगे हुए हैं। ओबरा पुलिस के मुताबिक प्रकरण में धारा 407 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

Tags:    

Similar News