Sonbhadra News:नशे में धुत पिता ने की सो रहे बेटे की हत्या,पुलिस का खुलासा, बेटे द्वारा शादी से इंकार पर खफा पिता

Sonbhadra News: बभनी थाना क्षेत्र के मचबंधवा गांव में पुलिस ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। बकौल पुलिस, पिता ने सिर्फ इसलिए बेटे की हत्या कर दी क्योंकि वह उनके कहे मुताबिक शादी को तैयार नहीं था। बताते हैं कि पहले शादी के मसले पर पिता पुत्र में कहासुनी हुई।

Update:2023-06-20 17:21 IST

Sonbhadra News: बभनी थाना क्षेत्र के मचबंधवा गांव में पुलिस ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। बकौल पुलिस, पिता ने सिर्फ इसलिए बेटे की हत्या कर दी क्योंकि वह उनके कहे मुताबिक शादी को तैयार नहीं था। बताते हैं कि पहले शादी के मसले पर पिता पुत्र में कहासुनी हुई। इसके बाद पिता घर से बाहर चला गया। नशे की हालत में घर वापस लौटा तो बेटे को सोता देख कर, घर में रखे सब्बल से चेहरे और सिर पर वार कर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। मामले में पुलिस ने मां की तरफ से दी गई तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया। घटना सोमवार शाम की है। मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार कर, पूछताछ के बाद चालान कर दिया गया। घटना में प्रयुक्त आला कत्ल को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

बेटे ने नहीं मानी शादी की बात तो खो दिया आपा
बताते हैं कि बभनी थाना क्षेत्र के मचबंधवा गांव निवासी चतुर बिहारी ने अपने 22 वर्षीय बेटे अरविंद कुमार (22) की शादी के लिए किसी को जुबान दे रखी थी। इसी सिलसिले में सोमवार को दोपहर बाद चतुर बिहारी ने बेटे अरविंद से बात की तो उसने पैरों पर खड़े होने के बाद ही शादी करने की बात कही। बताते हैं कि इस बात को लेकर दोनों में जमकर कहासुनी हुई। काफी दबाव के बाद भी जब बेटा शादी के लिए तैयार नहीं हुआ तो गुस्से में चतुर बिहारी घर से बाहर चला गया। वही बेटा अपने कमरे में जाकर चारपाई पर सो गया।

चारपाई पर सो रहे बेटे पर अचानक किया सब्बल से कई बार, मौके पर ही हो गई बेटे मौत

शाम को नशे में धुत होकर चतुर बिहारी घर आया तो देखा कि बेटा चारपाई पर सो रहा था। यह देखते ही वह आपा खो बैठा। घर में रखा सब्बल उठाया और बेटे के सिर पर ताबड़तोड़ कई वार कर डाले। इसके चलते लहूलुहान होकर जहां अरविंद मौके पर ही गिर पड़ा। वहीं, सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। उसे जब एहसास हुआ कि उसने गुस्से में कितना बड़ा अपराध कर डाला है? तो वह वहां से भाग खड़ा हुआ। उधर, मां मानकुंवर अपने कलेजे के टुकड़े की, पिता के हाथों ही हत्या होती देख दहाड़ें मारकर रो उठी।

पास-पड़ोस के लोग घटना देख रह गए दंग

चीख-पुकार पर पास पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे तो वह भी घटना देख दंग रह गए। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष सुरेश चंद्र द्विवेदी, एसआई आरएस शर्मा, वीर बहादुर चौधरी ने घटनास्थल की छानबीन की और परिवार के लोगों तथा पास-पड़ोस के लोगों से पूछताछ कर जरूरी जानकारी जुटाई। इसके बाद पंचनामा की प्रक्रिया पूरी कराते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया। क्षेत्राधिकारी दुद्धी दद्दन प्रसाद ने बताया कि पिता ने नशे की हालत में घटना को अंजाम दिया था। वह बेटे द्वारा शादी से इंकार किए जाने को लेकर खफा था। बताया कि मामले में मां की तहरीर के आधार पर बभनी पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Tags:    

Similar News