Sonbhadra: डॉ. दंपति के बीच आई 'दूसरी', पत्नी ने लगाए धोखे से लाखों ऐंठने का आरोप, जानें क्या है पूरी कहानी?

Sonbhadra News: पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया गया है कि हॉस्पिटल संचालन के दौरान उसके पति का संबंध दूसरी औरत से हो गया। अप्रैल 2023 में यह जानकारी जब उसके सामने आई तो उसने इस पर एतराज जताया।

Update:2023-12-04 20:01 IST

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

Sonbhadra News: मेडिकल की पढ़ाई के दौरान नजदीक आने, परिवार वालों की सहमति से प्रेमी से पति-पत्नी बनने के बाद 'दूसरी औरत' की इंट्री ने अच्छे-खासे दांपत्य जीवन में कड़वाहट घोल दी। नाराज पत्नी ने जहां इसे लेकर राबटर्सगंज कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, पति और ससुराल वालों पर धोखे से उससे अस्पताल की स्थापना के नाम पर लाखों की ठगी का भी आरोप लगाया है। दरअसल, जिला मुख्यालय पर डॉक्टर दंपति का हॉस्पिटल है। 

जिले के एसपी के यहां दी गई तहरीर के क्रम में राबर्ट्सगंज कोतवाली ने आरोपी डॉक्टर और उसके माता-पिता के खिलाफ धारा- 498ए, 323, 504, 406 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

कर्नाटक में हुई थी मुलाकात, 2014 में हुआ विवाह

मूलतः बिहार के शेरघाटी की रहने वाली डॉक्टर अनुमेहा प्रियदर्शिनी की मेडिकल की पढ़ाई के दौरान जिले के रेणुकूट निवासी डॉ. विनोद राय से मुलाकात की। इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी। अप्रैल 2014 में परिवार वालों की सहमति से दोनों विवाह के बंधन में बंध गए। वर्ष 2018 में दोनों ने पीजी की पढ़ाई पूरी कर ली। उसके बाद राबटर्सगंज आकर वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग किनारे छपका में उपकार हॉस्पिटल का संचालन शुरू किया। आरोप है कि हॉस्पिटल संचालन के लिए विभिन्न तिथियों में उससे 10 लाख ले लिए गए। वहीं, फार्मेसी के लिए रखी साढ़े तीन लाख की रकम भी डकार ली गई।

अप्रैल 2023 में 'दूसरी औरत' की हुई इंट्री, बढ़ने लगी दूरी

पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया गया है कि हॉस्पिटल संचालन के दौरान उसके पति का संबंध दूसरी औरत से हो गया। अप्रैल 2023 में यह जानकारी जब उसके सामने आई तो उसने इस पर एतराज जताया। अक्टूबर माह में डॉक्टर पति ने उससे पूरी तरह दूरी बना ली। आरोप लगाया है कि, इस दौरान उसे दांपत्य जीवन के झांसे में रखकर ली गई रकम और फार्मेसी की रकम का तगादा करने पर उसके निजी पलों की तस्वीरें-वीडियो फुटेज वायरल करने की धमकी दी जा रही है।

एसपी से की शिकायत 

मामले को लेकर पीड़िता की तरफ से एसपी डा. यशवीर सिंह से मिलकर कार्रवाई की गुहार लगाई गई थी। उनकी तरफ से दिए गए निर्देश के क्रम में परिवार को राबटर्सगंज कोतवाली पुलिस ने पति डा. अभिजीत राय, ससुर डॉ. विनोद राय और सास सपना राय के खिलाफ धारा- 498ए,  323, 504, 406 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, प्रकरण की सच्चाई जांची जा रही है।

Tags:    

Similar News