Sonbhadra News: अयोध्या राम मंदिर और पीएम को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी, केस दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

Sonbhadra News: कई लोगों ने ट्विटर के जरिए शिकायत करने के साथ ही शक्ति नगर थाने भी जाकर आपत्ति दर्ज कराई थी।

Update:2024-09-26 10:10 IST

Sonbhadra News (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: शक्तिनगर थाना क्षेत्र के एक युवक की तरफ से सोशल मीडिया हैंडल पर अयोध्या स्थित राम मंदिर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी महंगी पड़ी है। प्रकरण में क्षेत्र के ही एक व्यक्ति की तरफ से दी गई तहरीर पर धारा 299 बीएनएस और 67 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

टिप्पणी पर कई लोगों ने जताई थी नाराजगी

बताते हैं की शक्तिनगर थाना क्षेत्र के खड़िया बाजार निवासी मुन्नीलाल दिनकर नामक युवक ने अपने फेसबुक अकाउंट पर अयोध्या राम मंदिर में एक छात्रा को काम करना बताते हुए उसको लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। वहीं प्रधानमंत्री को लेकर भी आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने की बात सामने आई थी। कई लोगों ने ट्विटर के जरिए शिकायत करने के साथ ही शक्ति नगर थाने भी जाकर आपत्ति दर्ज कराई थी। बताते हैं कि प्रकरण को लेकर शक्तिनगर पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही, आरोपी युवक को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया।

इस तहरीर पर दर्ज किया गया मामला 

अक्षय गुप्ता पुत्र महेंद्र प्रसाद निवासी चिल्काटाड़ बस्ती थाना शक्तिनगर ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि मुन्नी लाल दिनकर पुत्र पुरुषोत्तम निवासी खड़िया बाजार थाना शक्तिनगर अपने फेसबुक एकाउंट से मंदिर का फोटो लगाकर महिलाओ पर अभद्र टिप्पणी कर वारयल कर रहा है। इससे संपूर्ण समाज आहत और आक्रोशित है।

यहां से भी प्रकरण को लेकर पहुंची तहरीर 

वहीं, देवेन्द्र गुप्ता पुत्र लालता प्रसाद गुप्ता निवासी कोहरौल थाना शक्तिनगर की तरफ से भी शक्तिनगर थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई और अयोध्या राम मंदिर से जोड़ते हुए तथा प्रधानमंत्री को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने को लेकर शिकायत की गई। पुलिस के मुताबिक प्रकरण में थाना शक्तिनगर पर धारा 299 BNS और 67 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। प्रकरण में मुन्नीलाल 48 वर्ष पुत्र पुरुषोत्तम निवासी खडिया बाजार थाना शक्तिनगर को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News