Sonbhadra News: हंसी मजाक के बीच हुआ कुछ ऐसा.. चाचा ने भतीजे को मार दी गोली, वाराणसी रेफर, छानबीन में जुटी पुलिस

Sonbhadra News: चंद मिनट पहले दरवाजे पर हंसी-खुसी बैठे चाचा-भतीजे के बीच अचानक ऐसा क्या हुआ कि चाचा ने गोली मार दी? इसको लेकर जहां तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।

Update:2024-07-07 21:24 IST

Sonbhadra News

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के बाजूतारा गांव में रविवार की शाम अचानक से चाचा ने भतीजे को गोली मार दी। इससे वह मौके पर ही लहूलुहान होकर गिर पड़ा। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया गया। जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल का जायजा लेने के साथ ही, पीड़ित का हाल जाना गया। चंद मिनट पहले दरवाजे पर हंसी-खुसी बैठे चाचा-भतीजे के बीच अचानक ऐसा क्या हुआ कि चाचा ने गोली मार दी? इसको लेकर जहां तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। वहीं, जमीन के बंटवारे से जुड़े मसले को लेकर बहस होने और खफा होकर चाचा द्वारा भतीजे द्वारा गोली मार दिए जाने की भी चर्चा बनी हुई है।

बताते हैं कि बाजूतारा गांव निवासी गुलाब सिंह पटेल 62 वर्ष पुत्र स्व. छत्रधारी सिंह पटेल अपने भतीजे शिवा 30 वर्ष पुत्र जंगबहादुर सिंह पटेल के साथ दरवाजे पर बैठे हुए थे। ग्रामीणों के मुताबिक दोनों आपस में हंसी-खुसी बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों में बहस हो गई। इससे गुस्साए गुलाब अचानक से उठे और घर में रखी बंदूक लाकर सीधे भतीजे को गोली मार दी। यह देख मौके पर हडकंप मच गया। दरवाजे पर मौजूद दूसरे लोग वहां से भाग खड़े हुए। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पहुंची पुलिस घायल को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंची। हालत नाजुक देख, चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद शिवा को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। कहीं, इस वारदात से गांव में अशांति की स्थिति न उत्पन्न हो जाए, इसको लेकर राबटर्सगंज कोतवाली पुलिस के साथ ही शाहगंज थाने की पुलिस और पीएसी की टुकड़ी देर तक मौके पर जमी रही।

बातचीत को दौरान कुछ हुआ ऐसा कि आरोपी ने खो दिया आपाः सीओ

क्षेत्राधिकारी नगर डा. चारू द्विवेदी ने बताया कि राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के बाजूतारा गांव में गुलाब सिंह नाक व्यक्ति ने शिवाजी नामक युवक को गोली मार दी। अब उसकी हालत खतरे से बाहर है। प्राथमिक छानबीन में पता चला कि दोनों लोग बैठ कर बातचीत कर रहे थे। उन लोगों में हंसी-मजाक का दौर भी चल रहा था। इसी दौरान शिवा ने ऐसी कोई बात कह दी जो गुलाब को चुभ गई और उन्होंने घर में से बंदूक लाकर गोली मार दी। परिजनों से तहरीर ले ली गई है। कार्रवाई जारी है।

Tags:    

Similar News