Sonbhadra News: पति-पत्नी के बीच 'वो' की इंट्री, जेवरात-नकदी के साथ पत्नी हो गई गायब, पिता-पुत्र सहित आठ के खिलाफ केस

Sonbhadra News: पति-पत्नी के बीच वो की इंट्री हुई बल्कि तीन बच्चों की मां बताई जा रही पत्नी, प्रेमी और उसके घर वालों के साथ, ससुराल में मौजूद नगदी तथा जेवरात को लेकर गायब भी हो गई।

Update: 2024-06-15 14:13 GMT

जेवरात-नकदी के साथ पत्नी हो गई गायब, पिता-पुत्र सहित आठ के खिलाफ केस: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: पन्नूगंज थाना क्षेत्र के रामगढ़ कस्बे में पति-पत्नी के बीच वो की इंट्री का एक अलग ही मामला सामने आया है। यहां न केवल पति-पत्नी के बीच वो की इंट्री हुई बल्कि तीन बच्चों की मां बताई जा रही पत्नी, प्रेमी और उसके घर वालों के साथ, ससुराल में मौजूद नगदी तथा जेवरात को लेकर गायब भी हो गई। इस मामले में पीड़ित ने पत्नी के कथित प्रेमी के साथ ही, उसके पिता, मां, भाई और दो बहनोइयों पर, अपनी गृहस्थी उजाड़ने का आरोप लगाया है। मामले में एसपी डा. यशवीर सिंह के निर्देश पर, पन्नूगंज पुलिस ने कथित प्रेमी सहित आठ के खिलाफ धारा 379, 498, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

मामले को लेकर हो चुकी थी रिश्तेदारों के समक्ष पंचायत

पुलिस को दी तहरीर में पीड़ित की ओर से अवगत कराया गया है कि 15 वर्ष पूर्व उसकी शादी राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के नई बाजार इलाके की रहने वाली महिला से हुई थी। दोनों के संयोग से दो पुत्री और एक पुत्र भी उत्पन्न हुए। गत एक जून को वह चुनावी ड्यूटी से देखा कि उसकी पत्नी और उसका प्रेमी दोनों उसके घर पर मौजूद थे। वह पहुंचा तो उसकी पत्नी का प्रेमी भाग निकला। इसको लेकर रिश्तेदारों के समक्ष पंचायत हुई जिसमें पत्नी ने आइंदा ऐसा न होने का भरोसा दिया। आरोप है कि गत छह जून को रात दो बजे उसकी नींद खुली तो देखा कि उसके घर का दरवाजा खुला था और सामान बिखरा पड़ा था।

सामान चेक किया तो पता बक्से मे रखा 80 हजार नगद, सोने का मंगल सूत्र 4.5 ग्राम, नथिया तीन ग्राम, चांदी की करधनी 7.5 ग्राम, पैजनी 3.5 ग्राम, सोने की अंगूठी 2.5 ग्राम के साथ ही कपड़े गायब हैं। पुलिस को दी तहरीर में पीड़ित का आरोप है कि उसकी पत्नी और उसके प्रेमी ने उसे हत्या की धमकी दी है। आरोप लगाया है कि इस मामले में पन्नूगंज थाना क्षेत्र के तेलाड़ी गांव निवासी कथित प्रेमी दिनेश कुमार शर्मा, उसके पिता राजेंद्र शर्मा, उसकी मां, बड़ा भाई बृजेश और दो बहनोई शामिल हैं। पन्नूगंज पुलिस के मुताबिक लगाए गए आरोपों के आधार पर शिकायतकर्ता की पत्नी, पत्नी के कथित प्रेमी सहित आठ के खिलाफ धारा 379, 498, 506 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Tags:    

Similar News