Azam Khan: आजम खां बोले, जेल में कच्ची रोटी और बिना दाल का पानी दिया गया

Azam Khan: जेल से रिहा होने के बाद सपा के विधानसभा सदस्य मो आजम खां ने कहा कि मेरे साथ जेल में एक साधारण कैदी की तरह व्यवहार किया गया मुझे जेल में कच्ची रोटी और बिना दाल का पानी दिया गया।

Written By :  Shreedhar Agnihotri
Update: 2022-05-20 13:18 GMT

समाजवादी पार्टी विधायक आजम खान (Social media)

Azam Khan: जेल से रिहा होने के बाद पूर्व संसदीय कार्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के विधानसभा सदस्य मो आजम खां (Member of Legislative Assembly Mo Azam Khan) ने कहा कि आज तक नहीं समझ पाया कि भाजपा सरकार को मुझसे घ्रणा क्यों है। उन्होंने कहा कि जेल में जो मिले उनका भी शुक्रगुजार हूं और जो नही मिले उनका भी शुक्रगुजार हूं। आजम खां ने कहा कि मेरे साथ जेल में एक साधारण कैदी की तरह व्यवहार किया गया मुझे जेल में कच्ची रोटी और बिना दाल का पानी दिया गया।

खान ने सुप्रीम कोर्ट को जिंदाबाद बोला

रामपुर (Rampur) में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) को जिंदाबाद बोला और कहा कि वो नेता नही है फिलहाल चुनाव लडने का कोई इरादा नहीं है। उनका स्वास्थ ठीक नहीं है मीडिया के लोगों को मेरा चेहरा देखकर ऐसा लग रहा होगा।

मेरी तबाहियों में मेरा अपना ही हाथ: आजम खान

एक सवाल के जवाब में उन्होने कहा कि हमने अपने चालीस साल के कार्यकाल के शुरुआत में भी जेल में भी था और अंत में भी जेल में। उन्होंने कहा कि मेरी तबाहियों में मेरा अपना ही हाथ है। उन्होंने कहा कि मेने कभी किसी की जमीन नहीं हडपी पर पता नहीं क्यों सरकार हमसे नाराज हो गयी।

बुलडोजर नीति के बारे में आजम खान से पूछा

उनसे जब राज्य सरकार की बुलडोजर नीति के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुख्तार अंसारी अतीक (Mukhtar Ansari Ateeq) और मेरे साथ एक जैसा व्यवहार किया गया। पर मै तो कोई अपराधी भी नहीं था मैने तो कभी किसी की गाडी में टक्कर तक नहीं मारी। बेहद शेर ओ शायरी  अंदाज में कई सवालों के जवाब  टालते रहे पर उनकी बातचीत में भविष्य में  मुस्लिम परस्त राजनीति करने के इरादे साफ दिखे।

Tags:    

Similar News