ISI की बात अगर मानी तो इमरान और पकिस्तान का सर्वनाश हो जायेगा: चेतन चौहान

खेल मंत्री ने विपक्षी पार्टियों पर एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने की बात पर कहा कि यह दल पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं। पाकिस्तान भी तो यही कह रहा है कि कोई एयर स्ट्राइक नहीं हुयी।

Update:2019-03-04 20:23 IST

बाराबंकी: 2019 का चुनावी समर जैसे-जैसे नज़दीक आ रहा है वैसे- वैसे तमाम पार्टियां अपनी तैयारी में जुट गयी है। ऐसे में सत्ताधारी भाजपा भी कोई कोरकसर छोड़ना नहीं चाहती। शायद यही कारण है कि चुनाव आचारसंहिता से पहले प्रदेश में योजनाओ के शिलान्यास की झड़ी लगी हुयी है। आज इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के खेल मंत्री चेतन चौहान ने बाराबंकी में 51 परियोजनाओं की आधारशिला रखी और एक मिनी स्टेडियम का उद्घाटन करते हुए पाकिस्तान और वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान पर जम कर निशाना साधा।

ये भी पढ़ें— SP-RLD गठबंधन के सीटों का कल होगा ऐलान, सपा नहीं मांगेगी स्ट्राइक के सुबूत

बाराबंकी के रामसनेही घाट में आज उत्तर प्रदेश सरकार के खेल मन्त्री चेतन चौहान 51 नयी परियोजनाओं की आधारशिला रखने और एक नवीन मिनी स्टेडियम का उद्घाटन करने पहुंचे। इस दौरान चेतन चौहान ने पकिस्तान और उसके प्रधानमंत्री इमरान खान, भारत के विपक्षी दलों और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर जम कर कटाक्ष किये।

पाकिस्तान और इमरान का होगा सर्वनाश

खेलमंत्री चेतन चौहान ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को सलाह देते हुए कहा कि वह बड़े खिलाडी रहे हैं,अपने देश के विश्वकप जितवाया था,वह एक मजबूत खिलाडी हैं उन्हें आईएसआई और सेना की बात नहीं माननी चाहिए और अपनी बुद्धि विवेक का इस्तेमाल करना चाहिए। इमरान को चाहिए कि वह अपने यहाँ सभी आतंकी गतिविधियों को समाप्त कर सेना की बात न सुने अगर उन्होंने सेना और आईएसआई की बात सुनी तो हमारा जो हो वह हो लेकिन इमरान और पाकिस्तान का सर्वनाश हो जायेगा।

ये भी पढ़ें— छेड़छाड़ का विरोध करने पर किशोरी की गोली मारकर हत्या, ये है पूरा मामला

हिले हुए हैं सिद्धू उन्हें अपने वतन के बारे में सोचना चाहिए

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में बात करते हुए कहा कि सिद्धू थोड़ा हिले हुए हैं। इसी लिए वह आये दिन इस तरह की बात करते रहते हैं। जो खिलाडी देश के लिए खेलता है उसके लिए उसका वतन पहले होता है इस लिए सिद्धू को अपने वतन की बात करनी चाहिए।

पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं विपक्षी

खेल मंत्री चेतन चौहान ने कहा विपक्षी पार्टियों पर एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने की बात पर कहा कि यह दल पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं। पाकिस्तान भी तो यही कह रहा है कि कोई एयर स्ट्राइक नहीं हुयी। जबकि भारत के जवानो ने आतंकी तबाह करते हुए कितने आतंकी मारे। इन दलों को वह भाषा नहीं बोलनी चाहिए जिससे पाकिस्तान उसे अपना हथियार बनाये और खुश हो। जबकि योगी जी ने भी और प्रधानमंत्री मोदी जी ने भी उन्हें यह याद दिलाया है कि किस तरह सन 1965 और 1971 की लड़ाई में हम मौजूदा सरकार के साथ खड़े रहे है। यह दल सेना के मनोबल को गिराने का काम कर रहे हैं जो होने वाला नहीं है।

ये भी पढ़ें— भाकपा ने सपा-बसपा गठबंधन को लंगड़ा गठबंधन बताया

Tags:    

Similar News