Sonbhadra News: हाइवे पर घेरकर दी फूंकने की धमकी, देर तक अटकी रही माइंस इंस्पेक्टर की सांस, वीडियो वायरल

Sonbhadra News: खान विभाग की तरफ से, इस मामले को लेकर क्या एक्शन लिया जा रहा, इसकी स्थिति अब तक स्पष्ट नहीं हो सकी है।

Update:2023-03-25 02:40 IST
Stopped Mines Inspector car on the highway

Sonbhadra News: ओवरलोड और बगैर नंबर वाले वाहनों पर बरती जा रही सख्ती के बीच माइंस इंस्पेक्टर मनोज कुमार को हाइवे पर घेरकर फूंकने की धमकी और उससे जुड़ा वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। मामला गत बुधवार की शाम का बताया जा रहा है। घटना के तीसरे दिन भी जहां खान महकमे की तहरीर से इसको लेकर पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी जा सकी है।

वहीं हंगामा और धमकी देने के आरोपी बताए जा रहे पक्ष की तरफ से, माइंस इंस्पेक्टर के वाहन से बाइक को टक्कर लगने और इसके चलते एक महिला को घायल होने की बात कही जा रही है। पुलिस को तहरीर देने का भी दावा किया जा रहा है। वहीं खान विभाग की तरफ से, इस मामले को लेकर क्या एक्शन लिया जा रहा, इसकी स्थिति अब तक स्पष्ट नहीं हो सकी है।

बहुत परेशान कर रखा है, इसे फूंक दो..

जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें कुछ लोग माइंस इंस्पेक्टर के वाहन को घेरे खडे हैं। मामला मारकुंडी का बताया जा रहा है। वाहन में बैठे माइंस इंस्पेक्टर मनोज कुमार को भीड़ में मौजूद लोगों की तरफ से बहुत परेशान करने, उन्हें उतारकर फूंक देने की बात कही जा रही है। एक मिनट 44 सेकेंड के इस वीडियो में जमकर गाली-गलौज भी हो रही है। हंगामा कर रहे लोग भी कहते दिख रहे हैं कि वाहनों की चेकिंग के डर के चलते गाड़ियां खड़ी करनी पड़ी हैं । बहुत अच्छा मिला है, दो-चार लाख भले ही खर्च करना पड़े, लेकिन उन्हें नहीं छोडना है।

उच्चाधिकारियों को करा चुके हैं अवगत: खान निरीक्षक

खान निरीक्षक मनोज कुमार ने सेलफोन पर बताया कि इसके चलते लगभग आधे घंटे तक उनकी संास अटकी रही। प्रशासन और पुलिस के लोग पहुंचे, तब वह वहां से छूट पाए। बताया कि मामले की जानकारी उन्हें अपने अधिकारियों को दे दी है। तहरीर देने के मसले पर कहा कि अभी उन्हें इसको लेकर कोई निर्देश मिला है।

डीएम-एसपी को दे चुके हैं जानकारी: ज्येष्ठ खान अधिकारी

ज्येष्ठ खान अधिकारी आशीष कुमार ने कहा कि मामले से डीएम और एसपी को अवगत करा दिया गया है। घटना दो दिन पुरानी होने के बावजूद, अब तक विभाग की तरफ से इस पर कोई एक्शन न लिए जाने के सवाल पर कहा कि मामले को देखा जा रहा है।

मांगी जा चुकी है तहरीर: सीओ

सीओ राहुल पांडेय ने फोन पर बताया कि एक पक्ष माइंस इंस्पेक्टर के वाहन से महिला को धक्का लगने की बात कह रहा है और इसको लेकर तहरीर भी चोपन पुलिस को दी जा रही है। वहीं खान निरीक्षक ने वायरल वीडियो से जुड़ा मामला संज्ञानित होने की बात कही है। उनसे तहरीर की मांग की गई है। अभी उनकी तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है।

लोकेशन गैंग का बताया जा रहा खौफः

लोगों का कहना है कि एक तरफ जहां लगातार सख्ती बरते जाने का दावा किया जा रहा है। वहीं लोकेशन गैंग का खौफ भी खान महकमे के लोगों पर भारी पड़ रहा है। घटना दो दिन पूर्व की होने, माइंस इंस्पेक्टर जैसे महत्वपूर्ण व्यक्ति को वायरल वीडियो में फूंकने की धमकी देने की बात कहे जाने के बावजूद विभाग की तरफ से पुलिस को कार्रवाई के लिए कोई तहरीर न दिए जाने को लेकर भी तरह-तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं।

रोडवेज बस चालक-परिचालक को धमकी देने का वीडियो वायरल होने से हड़कंप:

प्राइवेट बस संचालक से जुड़े लोगों ़द्वारा रोडवेज बस चालकों-परिचालकों को धमकाने का मामला सामने आने के बाद हडकंप मच गया है। शुक्रवार की सुबह हुई घटना से जुड़ा एक सीसी फुटेज भी वायरल हो रहा है। मामला ओबरा का बताया जा रहा है जिसमें कहे अनुसार वाहन संचालन न करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही है।एआरएम डिपो विश्राम सिंह ने बताया कि मामले में कार्रवाई के लिए पुलिस से संपर्क किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News