Bhadohi News: संदिग्ध अवस्था में घर के कमरे में मिली छात्र की लाश, सौतेली मां ने कहा- लगाई फांसी

Bhadohi News: भदोही जनपद के चौरी थाना क्षेत्र के अमवा निमजातर गांव में शुक्रवार की दोपहर बाद अपने ही घर के कमरे में संदिग्ध अवस्था में कक्षा नौ के छात्र की लाश मिली।

Report :  Umesh Singh
Update: 2022-09-16 18:05 GMT

भदोही: संदिग्ध अवस्था में घर के कमरे में मिली छात्र की लाश:Photo- Social Media

Bhadohi News: भदोही जनपद के चौरी थाना क्षेत्र (Chauri police station area) के अमवा निमजातर गांव में शुक्रवार की दोपहर बाद अपने ही घर के कमरे में संदिग्ध अवस्था में कक्षा नौ के छात्र की लाश मिली। मृतक के मामा वाराणासी के मिर्जामुराद थाना के चित्रसेन पुर गांव निवासी लक्ष्मीशंकर की सूचना पर पहुंची चौरी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई ।

सौतेली मां ने कहा छात्र ने लगाई थी फांसी

वही सौतेली मां का कहना है कि छात्र ने फांसी लगाई है । स्थानीय लोगों द्वारा बताया जाता है कि मृतक जनार्दन पटेल 14 वर्ष पुत्र वकील पटेल स्थानीय ब्रह्म आश्रम स्थित इंटर कॉलेज में कक्षा 9 का छात्र था। उसकी मां निर्मला देवी की 2012 में मौत हो गई थी। दो बहन एक भाई में यह बड़ा था 3 वर्ष पहले मृतक के पिता ने सीता देवी नामक महिला से दूसरी शादी रचाई इससे भी दो बच्चियां हैं।

पिता मुंबई रहकर ऑटो चलाता है घर पर मां के अलावा मृतक की दादी हैं जिन्हें लकवा मार दिया है जिनकी सेवा मृतक ही करता था। मृतक के शरीर पर चोट के भी निशान मिले हैं। क्षेत्राधिकारी औराई फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच कर नमूना लिया।

पुलिस कर रही मामले की जांच

इस मामले में चौरी थाना अध्यक्ष गिरजा शंकर यादव का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। मौत कैसे हुई हर पहलू पर ध्यान दिया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही पता चल पाएगा। फिलहाल घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा व्याप्त है। घटना की जानकारी होने पर पिता भी गांव के लिए चल पड़े है।

Tags:    

Similar News