Sultanpur Encounter: 'किसी का भी फ़र्ज़ी एनकाउंटर नाइंसाफ़ी', अखिलेश यादव

Sultanpur Encounter: अनुज प्रताप सिंह एनकाउंटर पर बोले अखिलेश यादव।

Report :  Sonali kesarwani
Update:2024-09-23 14:17 IST

Sultanpur Encounter

Sultanpur Encounter: सुल्तानपुर मामले में आज हुए एनकाउंटर पर अखिलेश यादव ने प्रतिक्रिया दी है। ट्वीट कर अखिलेश ने कहा सबसे कमज़ोर लोग एनकाउंटर को अपनी शक्ति मानते हैं। किसी का भी फ़र्ज़ी एनकाउंटर नाइंसाफ़ी है। हिंसा और रक्त से उप्र की छवि को घूमिल करना उप्र के भविष्य के विरूद्ध एक बड़ा षड्यंत्र है। आजके सत्ताधारी जानते हैं कि वो भविष्य में फिर कभी वापस नहीं चुने जाएँगे। इसीलिए वो जाते-जाते उप्र में ऐसे हालत पैदा कर देना चाहते हैं कि उप्र में कोई प्रवेश-निवेश ही न करे। उप्र की जागरूक जनता ने जिस तरह लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराया है, भाजपाई उसीका बदला ले रहे हैं। जिनका ख़ुद का कोई भविष्य नहीं होता, वही भविष्य बिगाड़ते हैं। निंदनीय!

यूपी STF टीम ने किया एनकाउंटर

सुल्तानपुर में सर्राफा व्यापारी के दुकान पर लूट और डकैती मामले को लेकर आज यूपी एसटीएफ ने बड़ी कार्रवाई की। आज सोमवार की सुबह पुलिस मुठभेड़ में आरोपी अनुज प्रताप सिंह को गोली लग गई जिसके बाद उसे आनन फानन में जिला अस्पताल रेफर किया गया। जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मुठभेड़ के दौरान अनुज का एक साथी भी था। जो घटनास्थल से फरार हो गया।

अनुज प्रताप सिंह के पिता का भी आया बयान

आज अनुज प्रताप सिंह के एनकाउंटर पर उनके पिता ने के चौकाने वाली बात कह दी। उन्होंने अखिलेश को निशाना बनाते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने कहा था केवल जाती विशेष का एनकाउंटर सरकार करवा रही। आज देख लीजिए ठाकुरों का भी एनकाउंटर हो गया है। इसके आलावा उसके पिता ने सरकार पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि जिनके ऊपर 35 से 40 केस है उनका एनकाउंटर नहीं हो रहा है, जिनके ऊपर 2 से चार केस है उनका एनकाउंटर कर दिया।

Tags:    

Similar News