Sultanpur News: चिकित्सक घनश्याम तिवारी हत्याकांड मामले में ब्राह्मण चेतना मंच ने की सीबीआई जाँच की मांग, पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल

Sultanpur News: बीजेपी के नेताओं ने सीबीआई इंक्वारी कराए जाने की योगी सरकार से मांग उठाई है। पूरे मामले में 30 सितंबर को शहर में ब्राह्मण चेतना मंच की तरफ से श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया है।

Report :  Fareed Ahmed
Update: 2023-09-28 15:00 GMT

Sultanpur News (Pic:Newstrack)

Sultanpur News: सुल्तानपुर के चर्चित चिकित्सक हत्याकांड में ब्राह्मण चेतना मंच ने गुरुवार को योगी सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद की है। सुल्तानपुर पुलिस की कार्रवाई पर संतुष्टि जाहिर करते हुए भरोसा नहीं होने की बात सामने आई है। बीजेपी के नेताओं ने सीबीआई इंक्वारी कराए जाने की योगी सरकार से मांग उठाई है। पूरे मामले में 30 सितंबर को शहर में ब्राह्मण चेतना मंच की तरफ से श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया है। जिसमें हजारों की संख्या में लोगों के पहुंचने की संभावना है।

'खून ने खून को पुकारा' के स्लोगन के साथ ब्राह्मण चेतना मंच का बड़ा आयोजन

सरे शाम बीते शनिवार को सरकारी चिकित्सक घनश्याम तिवारी की पीट-पीट कर हत्या किए जाने के मामले में ब्राह्मण चेतना मंच ने पुलिस के खिलाफ आवाज बुलंद की है। जांच प्रक्रिया पर सवाल उठाते हुए जिला संयोजक रामदुलार पाठक ने सीबीआई इंक्वारी की मांग उठाई है। वरिष्ठ नेता डॉ. डीएस मिश्रा और भाजपा नेता रामचंद्र मिश्र ने 30 सितंबर को आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों के पहुंचने का आह्वान किया है।

पूर्व मंत्री एवं भाजपा नेता जय नारायण तिवारी का कहना है कि चिकित्सक की नृशंस हत्या की गई है। इसकी जितनी निंदा की जाए वह कम होगी। ब्राह्मण चेतना मंच के जरिए योगी सरकार से सीबीआई जांच करने की मांग की गई है। विदित हो कि 50000 इनाम की घोषणा के साथ गैरजूमंती वारंट कोर्ट ने अभियुक्त अजय नारायण के खिलाफ किया है। अभियुक्त अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। हत्या अभियुक्त का वहां सोनभद्र के पास संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। जिसे पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लिया है।

Tags:    

Similar News