Sultanpur News: पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराई कार, तीन लोगों की मौत

Sultanpur News: पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार की सुबह एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।

Report :  Fareed Ahmed
Update: 2024-02-23 06:51 GMT

डिवाइडर से टकराई कार (सोशल मीडिया)

Sultanpur News: सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार (23 फरवरी) की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। एक्सप्रेसवे पर कूरेभार थाना क्षेत्र अंतर्गत सेउर गांव के समीप माइल स्टोन 123 के पास एक तेज रफ्तार कार डिवाइड से टकराकर पलट गई। हादसे में पति पत्नी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।  सूचना पर पहु्ंची पुलिस ने घायल को इलाज के अस्पताल भेजवाया और मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है। 

जानकारी के अनुसार एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए बल्लभगढ़ हरियाणा से एक परिवार के लोग बिहार के आरा के लिए पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से होकर जा रहे थे। कार सुल्तानपुर जिले के कूरेभार थाना अंतर्गत सेउर के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर किमी 123 पर डिवाइडर टकरा गई। जिससे कार पर सवार दंपत्ति समेत तीन की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हुआ है। सूचना मिलते ही यूपीडा की टीम व स्थानीय पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची।


पुलिस ने सभी मृतकों की पहचान करते हुए मृतकों के परिजनों को सूचना दी है, जबकि घायल को एंबुलेंस से राजकीय मेडिकल कॉलेज सुल्तानपुर भेजवाया है। हादसा तेज रफ्तार के चलते हुआ है। एसओ कूरेभार अमित कुमार मिश्रा ने बताया कि कार पर सवार राम चंद्र गुप्ता (55वर्ष) पुत्र शिवदास गुप्ता उनकी पत्नी माया देवी (52वर्ष) और चिंता देवी (51वर्ष) पत्नी श्याम बिहारी की मौत हुई है। सभी बिहार के आरा थाना अंतर्गत बिहिया के निवासी हैं। वही, विकास (30वर्ष) पुत्र रामचंद्र घायल हुआ है।

Tags:    

Similar News