Sultanpur News: डॉक्टर हत्याकांड के14वें दिन पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, दिया आश्वासन पकड़े जाएंगे हत्यारे

Sultanpur News: मृतक संविदा चिकित्सक घनश्याम तिवारी की पत्नी निशा तिवारी ने बताया कि मेरे पति का हत्यारा पकड़ा जाए इस सिलसिले में मैने उनसे बात की।

Report :  Fareed Ahmed
Update: 2023-10-06 14:14 GMT

DCM Keshav Prasad Maurya met deceased doctor wife

Sultanpur News: जिले के चर्चित डॉक्टर हत्याकाण्ड की सुध लेने 14 दिन बाद आज मृतक के घर पहुंचे उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, जहां उन्होंने मृतक डॉक्टर की पत्नी से मुलाक़ात की और अपनी संवेदना प्रकट की। साथ ही हत्यारों पर सख्त कार्यवाही की बात कही। गौरतलब है कि कल ही मृतक की पत्नी ने शासन की तरफ से निर्गत 10 लाख की सहायता को वापस कर दिया था। कहा था कि मांगे पूरी तरह से नही मानी गई हैं।

मृतक डॉक्टर की पत्नी डिप्टी सीएम से मिलकर संतुष्ट नज़र आईं

मृतक संविदा चिकित्सक घनश्याम तिवारी की पत्नी निशा तिवारी ने बताया कि मेरे पति का हत्यारा पकड़ा जाए इस सिलसिले में मैने उनसे बात की। उन्होंने आश्वासन दिया मैं उसके खिलाफ सारी कार्रवाई कर निष्पक्षता से न्याय करूंगा। मेरी जॉब के लिए भी उन्होंने आश्वासन दिया है।

संविदा चिकित्सक की नृशंस हत्या के मामले में चौदहवें दिन डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक को पीड़ित परिवार से मिलने की फुरसत मिली। शुक्रवार शाम वे लंभुआ के सुखौली गांव पहुंचे। डिप्टी सीएम यहां चिकित्सक घनश्याम तिवारी की पत्नी और परिवार से मिले।

डिप्टी सीएम बोले पीड़ित हमारे परिवार के

घटना चिकित्सक परिवार की है तो हमारे विभाग से जुड़ी है। उनके परिवार का जो दुःख था वो उन्होंने हमसे शेयर किया है। इसमें जो हत्यारे हैं उनको किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। पूरे मामले को हम फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाएंगे और शीघ्र से शीघ्र कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। परिजनों से हमने बात किया है पूरी सरकार पीड़ित परिवार के साथ है। डिप्टी सीएम ने कहा हम गहनता से पूरे मामले को ले रहे हैं। यहां भी कार्रवाई होगी हम मुख्यमंत्री के संज्ञान में मामले को लायेंगे।

Tags:    

Similar News