Sultanpur News: चर्चित डॉक्टर हत्याकांडः मुख्य अभियुक्त अजय नारायण को नाटकीय ढंग से पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sultanpur News: मुख्य आरोपी 50 हजार का इनामी अजय नारायण को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने 4 अलग-अलग टीमें बना रखी थी, जो लगातार अजय नारायण की गतिविधियों पर नजर रख रही थी।

Report :  Fareed Ahmed
Update: 2023-10-09 14:07 GMT

चर्चित डॉक्टर हत्याकांडः मुख्य अभियुक्त अजय नारायण को नाटकीय ढंग से पुलिस ने किया गिरफ्तार: Video- Newstrack

Sultanpur News: जिले के चर्चित हत्याकांड जिसमें डॉक्टर घनश्याम तिवारी को नृशंस तरीके से मौत के घाट उतार दिया गया था उसके मुख्य अभियुक्त को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। वहीं गिरफ्तारी पर भी सवाल उठने शुरू हो गए हैं, जिस नाटकीय ढंग से पुलिस ने मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार किया उससे एक बात तो तय हो गई की जो रोष लोगों के बीच था वो कम हो जाएगा।

गिरफ्तारी के लिए कप्तान ने बनाई थी चार टीमें-

चर्चित डाक्टर घनश्याम तिवारी हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने मुख्य आरोपी 50 हजार का इनामी अजय नारायण को गिरफ्तार कर लिया है। इसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने 4 अलग-अलग टीमें बना रखी थी, जो लगातार अजय नारायण की गतिविधियों पर नजर रख रही थी। आखिरकार आज वो पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। बीते शुक्रवार को पुलिस ने अभियुक्त के घर मुनादी करवाते हुए 82 की नोटिस भी चस्पा कर दी थी और जल्द ही कुर्की की तैयारी कर रही थी।

क्या था मामला, कैसे हुई गिरफ्तारी-

सुल्तानपुर जिले में पखवाड़े भर पहले चिकित्सक घनश्याम तिवारी की नगर कोतवाली अंतर्गत निर्मम हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड को भाजपा जिला अध्यक्ष रहे गिरीश नारायण सिंह के भतीजे अजय नारायण सिंह ने अंजाम दिया था। इस हत्याकांड की आग प्रदेश तक पहुंच गई थी। मामले में एफआईआर हुई कार्यवाही के लिए राजनैतिक और गैर राजनैतिक संगठन लामबंद हो गए।

इस मुकदमे में सभी आरोपी करीब-करीब गिरफ्तार कर जेल भी भेजा जा चुके थे। अजय नारायण सिंह की गिरफ्तारी न होने पर उस पर 50,000 का इनाम घोषित किया गया था। एसपी सोमेन वर्मा ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सौरभ सावंत स्वाट टीम प्रभारी, उपेंद्र सिंह, प्रवीण यादव, रविंद्र सिंह दरोगा अनूप सिंह की टीम लगाई थी। टीम की छापेमारी और दबाव के चलते मुख्य आरोपी को सोमवार को पयागपुर चैराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल पुलिस मुख्य आरोपी को किसी अनजान जगह पर रखकर पूछताछ में जुटी है और अभी न्यायालय में पेश नही किया गया है।

Tags:    

Similar News