Sultanpur News: कलियुगी बाप पप्पू सिंह ने बेटे पर किया जानलेवा हमला, सुल्तानपुर पुलिस मौन और धमकाया बच्चे को

Sultanpur News: सुल्तानपुर के चांदा थाना क्षेत्र के ग्राम छतौना खुर्द (Chhatauna Khurd Village) निवासी पप्पू सिंह (Pappu Singh Chhatauna Khurd) अपने भाई दिनेश सिंह के साथ मिलकर अपने 22 वर्षीय बेटे गौरव सिंह पर मामूली विवाद को लेकर जानलेवा हमला कर दिया है। इसके उसके सिर पर गंभीर चोटें आई हैं।

Report :  Rajnish Verma
Update: 2024-07-20 13:51 GMT

Sultanpur Chhatauna Khurd Village Pappu Singh

Sultanpur News : प्रदेश के सुलतानपुर के थाना चांदा के ग्राम छतौना खुर्द (Pappu Singh Chhatauna Khurd) में एक कलयुगी बाप ने अपने भाई के साथ मिलकर बुधवार को देरशाम बेटे पर जानलेवा हमला कर दिया है, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। बेटे की सूचना पर डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन उल्टे उसे डांट डपट कर वापस चली आई। इसके बाद बेटा सुबह से घर से लापता है।

जानकारी के मुताबिक, सुल्तानपुर के चांदा थाना क्षेत्र के ग्राम छतौना खुर्द निवासी पप्पू सिंह (Pappu Singh Chhatauna Khurd) अपने भाई दिनेश सिंह (Chhatauna Khurd Dinesh Singh Crimnal) के साथ मिलकर अपने 22 वर्षीय बेटे गौरव सिंह पर मामूली विवाद को लेकर जानलेवा हमला कर दिया है। इसके उसके सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। इसके बाद बेटे ने इसकी सूचना डायल 112 पर की। इसके बाद डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन बेटे की मदद करने की बजाय उसकी ही फटकार लगा दी।

आए दिन पत्नी और बेटे का साथ करता है मारपीट

बाप-बेटे में हुए झगड़े के बाद से बेटा सुबह से ही लापता है, वह कहां है अभी तक उसका कोई पता नहीं चल सका है। इस मामले को लेकर परिजनों और आस-पाास के लोगों से बातचीत करने का प्रयास किया तो कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है। आस-पास के लोगों का कहना है कि पप्पू सिंह (Pappu Singh Chhatauna Khurd) झगड़ालू व्यक्ति है और आए दिन झगड़ा करता रहता है। कभी अपने बेटे को तो कभी अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटता है।

खर्च के लिए बेटे को नहीं देता था एक भी पैसा

बेटे का आरोप है उसका पिता पप्पू सिंह (Crimnal Pappu Singh Chhatauna Khurd) उसे और उसकी मां के साथ आए दिन मारपीट करता था। बेटा जब भी खर्च के लिए पैसे मांगता था, तब वह उसके साथ मारपीट पर उतारू हो जाता है। बेटे का कहना है कि वह मुर्गी फार्म चलाता है और वहां दिन-रात काम करता है, इसके बावजूद खर्च के लिए उसके पिता एक रूपए नहीं देता है। इसके पहले भी बेटे के साथ कई बार मारपीट कर चुका है।

वहीं, इस मामले को लेकर थाना चांदा के सीयूजी नंबर पर सम्पर्क किया गया, लेकिन कोई बातचीत नहीं हो सकी है।

Tags:    

Similar News