Sultanpur News: मुंह में टेप लगाकर जलनिगम के इंजीनियर की पीट-पीटकर हत्या, बेड पर मिली लाश, इलाके में सनसनी

Sultanpur News: पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। अधिकारी की हत्या से जिले में सनसनी फैल गई है। हत्या के कारण की तलाश में पुलिस जुटी है।

Report :  Taaquweem Fatma
Written By :  Sidheshwar Nath Pandey
Update: 2024-08-17 07:44 GMT

घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारी (Pic: Newstrack)

Sultanpur News: सुल्तानपुर से हत्या का सनसनखेज मामला सामने आया है। यहां जल निगम के अधिशासी अभियंता संतोष कुमार की दिनदहाड़े घर मे ही हत्या कर दी गई। हत्या बड़ी ही बेरहमी से की गई। आरोपीयों ने इंजीनियर को पीट-पीट कर मार डाला। इंजीनियर की आवाज बाहर न आये इसलिए मुंह मे टेप लगा दिया। मामला शनिवार सुबह का बताया जा रहा है। घर में सो रहे इंजीनियर की उसके घर में उसकी हत्या कर दी गई। उनके ड्राइवर ने उन्हें इस हालत में देखा। मौके पर उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज लेकर जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

इंजीनियर की पीट-पीटकर हत्या

कोतवाली नगर के पाश इलाके विनोबा पुरी में जल निगम का दफ्तर है। वहीं निकट में राम प्रताप पाण्डेय के मकान में अधिशासी अभियंता एक्सईएन संतोष कुमार (52) रहते थे। जिनकी आज सुबह हत्या कर दी गई। सुबह करीब आठ बजे हत्या का पता चला। बताया जा रहा है कि इंजीनियर के ही करीबी दो लोग इनके घर आये। जलेबी दही लाने के बहाने चालक को बाहर भेज दिया। इसी दौरान यह वारदात की गई। जब वापस आया तो हत्यारों ने उसे भी मारने के लिए दौड़ा लिया।

मौके पर पहुंचे अधिकारी

चालक के चिल्लाने पर जब तक और किरायेदार पहुंचे तब तक हत्यारे फरार हो गए थे। सूचना पर आई पुलिस ने चश्मदीद चालक से पूछताछ की। पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। अधिकारी की हत्या से जिले में सनसनी फैल गई है। हत्या के कारण की तलाश में पुलिस जुटी है। एसपी ने बताया कि घटना में शामिल हत्यारे कोई गैर नही करीबी ही हैं। फिलहाल क्या वजह है अभी स्पष्ट नहीं है। एसपी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं। सूचना पर डीएम भी पहुंची। पुलिस व प्रशासन के सीनियर अफ़सरो ने भी घटनास्थल का जायजा लिया।  

चार टीमें गठित

 सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस पूरी ववारदात में जल निगम के सहायक अभियंता और उसके सहयोगी का नाम आ रहा है। अधिशाषी अभियंता के ड्राइवर संदीप को भी फिलहाल पोलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। इन दोनों की गिरफ्तारी के लिए एसपी ने फिलहाल चार टीमों का गठन कर दिया है पुलिस हत्या की वजह पता लगाने का प्रयास कर रही है। 

Tags:    

Similar News