Sultanpur News: सुल्तानपुर में जम्मू कश्मीर के तीन कश्मीरी व्यक्तियों को पुलिस ने हिरासत में, जानें क्या है मामला ?

Sultanpur News: सुल्तानपुर में जम्मू कश्मीर के पुंछ के रहने वाले तीन कश्मीरी व्यक्तियों के साथ एक युवती को पुलिस ने हिरासत में लिया।

Report :  Fareed Ahmed
Update: 2023-12-30 07:32 GMT

Police arrested three Kashmiri in Sultanpur   (photo: social media )

Sultanpur News: सुल्तानपुर में जम्मू कश्मीर के 4 कश्मीरी व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है । चारों कश्मीरी पुंछ के रहने वाले हैं। फिलहाल इनसे पूछताछ जारी है, अभी तक कोई और जानकारी सामने नही आई है।

आपको बता दें कि आज पड़ोस के अयोध्या धाम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा है, जिसको लेकर बीती रात से जिले की पुलिस एक्टिव मोड में दिखाई दे रही थी । रात भर नगर क्षेत्र और बॉर्डर एरिया में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

पूर्व सपा चेयरमैन का है गेस्ट हाउस

नगर पुलिस ने बीती रात शहर के ख्वाजा कॉम्लेक्स में स्थित गेस्ट हाउस पर छापा मारा। जहां पर तीन संदिग्ध कश्मीरी को हिरासत में लिया गया। इन सभी के साथ एक युवती को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। सूत्र बताते हैं इनका कोई वेरिफिकेशन नही मिला है। गेस्ट हाउस के संचालक नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन रह चुके है और इस बार भी नगर पालिका से अध्यक्ष पद के उम्मीदवार थे। फिलहाल पुलिस सभी पहलुवो पर जांच कर रही है, नगर कोतवाल युवती की हिरासत से भी इंकार कर रहे हैं लेकिन युवती को महिला पुलिस की कस्टडी में कैमरे में कैद किया गया है।


मामले पर नगर कोतवाल श्रीराम पाण्डेय ने जानकारी देते हुए बताया है कि हिरासत में चार कश्मीरियों को लिया गया है। अब तक की जांच पड़ताल के बाद पता चला है कि चारों कश्मीर के पुंज के रहने वाले हैं। कश्मीर में ठंड ज़्यादा पड़ने के कारण ये कश्मीरी देश के अलग-अलग स्टेट में जाते हैं। उन्होंने ये भी बताया कि चारों कश्मीर के मदरसे में जॉब करते हैं। इन्हें 10 हजार के आसपास वेतन मिलता है। इन दिनों मदरसे की ओर से अपने समुदाय से चंदा लेने यहां आए हुए हैं। लेकिन पड़ोसी जिले में पीएम के कार्यक्रम को लेकर इन्हें अभी हिरासत में रखा गया है।

Tags:    

Similar News