Sultanpur News:डाक्टर हत्याकांडः परिजनों से मिले सपा विधायक मनोज पांडेय, भाजपा सरकार के कानून-व्यवस्था पर उठाया सवाल

Sultanpur News: डाक्टर त्रिपाठी की पत्नी को एक करोड़ रुपए राज्य सरकार की तरफ से सहायता और सरकारी नौकरी दी जाए। इस मामले में चुप नहीं बैठेंगे न्याय दिलाने के लिए जिस स्तर पर भी लड़ाई लड़नी पड़ेगी लड़ी जाएगी।

Report :  Durgesh Sharma
Update: 2023-09-26 18:02 GMT

 डाक्टर हत्याकांड परिजनों से मिले सपा विधायक मनोज पांडेय, भाजपा सरकार के कानून-व्यवस्था पर उठाया सवाल: Video- Newstrack

Sultanpur News: सुल्तानपुर में हुई डाक्टर की हत्या से हर कोई स्तब्ध है। मंगलवार को सपा नेता और विधायक डाक्टर मनोज पांडेय डाक्टर त्रिपाठी के गांव पहुंचे और शोकसंतृप्त परिजनों को ढांढस बधाया। उन्होंने इस घटना की निंदा करते हुए योगी सरकार के कानून-व्यवस्था पर ही सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि जिस तरह से डाक्टर त्रिपाठी की हत्या की गई वह मानवता को शर्मसार करने वाला है। उन्होंने कहा कि डाक्टर त्रिपाठी की जिस तरह से हत्या की गई वह जघन्य अपराध है। इस हत्याकांड के दोषियों को सरकार जल्द से जल्द अरेस्ट करा कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाए और वहीं पीड़ित परिवार को भी मुआवजा और एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की बात कही। जनपद सुल्तानपुर में मानवता को तार-तार करने वाली हुए जघन्य अपराध डॉक्टर घनश्याम त्रिपाठी की हत्या से न केवल जनपद सुल्तानपुर बल्कि संपूर्ण उत्तर प्रदेश थर्रा उठा है।



ड्रिल मशीन डॉक्टर त्रिपाठी के शरीर में छेद कर दिया गया

आज डॉक्टर स्वर्गीय घनश्याम त्रिपाठी के पैतृक निवास लंभुआ सुल्तानपुर पहुंचकर उनके परिजनों उनके छोटे भाई से घटना की पूरी जानकारी ली। डॉक्टर त्रिपाठी का 10 वर्षी पुत्र आज भी यह मानने को तैयार नहीं है कि उसके सर से पिता का साया उठ चुका है। हत्या जिस तरीके से की गई है वह दिल दहला देने वाली है। परिजनों ने बताया कि ड्रिल मशीन के द्वारा कई जगहों पर डॉक्टर त्रिपाठी के शरीर में छेद कर दिया गया था।


मेरी मांग है कि एक सप्ताह के अंदर ऐसे अपराधियों को गिरफ्तार कर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। डाक्टर त्रिपाठी की पत्नी को एक करोड़ रुपए राज्य सरकार की तरफ से सहायता और सरकारी नौकरी दी जाए। इस मामले में चुप नहीं बैठेंगे न्याय दिलाने के लिए जिस स्तर पर भी लड़ाई लड़नी पड़ेगी लड़ी जाएगी।



 


Tags:    

Similar News