Sultanpur Encounter: अब STF के निशाने पर अंकित, अरबाज व फुरकान, एनकाउंटर में दो की हो चुकी है मौत

Sultanpur Encounter: सुल्तानपुर लूटकांड के तीन आरोपी अंकित, अरबाज व फुरकान अब यूपी STF के निशाने पर हैं।

Report :  Sonali kesarwani
Update:2024-09-24 08:48 IST

Sultanpur Encounter

Sultanpur Encounter: 28 अगस्त को दिनदहाड़े एक सर्राफ व्यापारी के दूकान पर पांच बदमाशों ने डकैती डाल दी थी। जिसके बाद से पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर उन्हें ढेर करने में लगी है। सबसे पहले पुलिस मुठभेड़ में आरोपी मंगेश यादव का एनकाउंटर हुआ। जिसके बाद यूपी की सियासत में जबरदस्त खलबली देखने को मिली। सरकार और यूपी STF की टीम के ऊपर ये आरोप लगने लगे कि जाति देखकर एनकाउंटर किया गया। वहीं बीते दिन यानी 23 सितंबर को एक और आरोपी अनुज प्रताप सिंह यूपी एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में उन्नाव में मारा गया। जिसके बाद अनुज के परिवारवालों ने सरकार और पुलिस की वर्दी पर गंभीर सवाल उठाये।

अब मीडिया रिपोर्ट्स से खबर ये आ रही कि यूपी एसटीएफ की टीम बाकी के तीन आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। जिनके नाम अरबाज, फुरकान और अंकित हैं। इसी के साथ पुलिस एक और अज्ञात व्यक्ति की तलाश में है। आपको बता दें कि इन सब के उपकार एक लाख का इनाम भी लगा हुआ है। 

आरोपियों की तलाश में जुटी सात टीमें

सर्राफा व्यापारी की दूकान में लूट में शामिल आरोपी अरबाज, फुरकान और अंकित की तलाश में एसटीएफ, एसओजी तया पुलिस की सात टीमें लगाई गई हैं। कल आरोपी अनुज के एनकाउंटर के बाद पुलिस ने उसपर बयान दिया है। एसटीएफ का कहना है कि दुकान में घुसकर जिन पांच डकैतों ने लूटपाट की थी, उनमें अंकित यादव, मंगेश यादव, अरबाज, फुरकान के साथ अनुज प्रताप सिंह भी शामिल था। उसने घटना के समय सफेद शर्ट केद शर्ट पहन रखी थी।

बाकी तीन आरोपियों का भी होगा एनकाउंटर?

जिस तरह से मंगेश यादव और अनुज प्रताप सिंह का यूपी एसटीएफ टीम के द्वारा एनकाउंटर किया गया उसके बाद बाकी आरोपियों के लिए भी यही सवाल उठ रहा है कि क्या उनका हाल भी मंगेश और अनुज जैसा ही होगा। आपको बता दे कि फिलहाल सारे आरोपी फरार चल रहे हैं। जिनकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।

Tags:    

Similar News