Sultanpur News: प्रधानाध्यापिका के हाथ में चप्पल और ज़ुबान में गाली, छात्राओं को बाल खींचकर मारा; शर्मिंदा कर देगा वीडियो

Sultanpur News: सुलतानपुर में शिक्षिका का ऐसा विडियो सामने आया जो शर्मसार कर देगा। स्कूल की प्रिन्सिपल गाली गलौज करती नजर आ रही।

Report :  Fareed Ahmed
Update: 2023-10-20 12:13 GMT

Sultanpur News (Pic:Newstrack)

Sultanpur News: जिले में एक महिला प्रधानाध्यापिका का वीडियो वायरल हो रहा है, जो की शिक्षा के मंदिर को शर्मसार कर रहा है। मामला बल्दीराय क्षेत्र का है, जिसमे स्कूल की प्रधानाध्यापिका अपने ही स्कूल के एक अनुदेशक को गालियां देते हुए चप्पल हाथ में लेकर मारने की धमकी दे रही हैं। यही नहीं बच्चों को भी बाल खींचकर पिटाई करती देखी जा रही हैं। स्कूल के बच्चे भी इस पूरी घटना को खुद बयां कर रहे हैं।

उच्च प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाध्यापिका का वीडियो वायरल

दरअसल, पूरा मामला बल्दीराय तहसील क्षेत्र के हलियापुर उच्च प्राथमिक स्कूल का है। मामला शुक्रवार सुबह का है। हलियापुर उच्च प्राथमिक स्कूल की प्रधानाध्यापिका शशि बाला सिंह ने जहां स्कूल के बच्चों को बाल खींचकर उनकी पिटाई की। साथ ही स्कूल में ही तैनात अनुदेशक देवेंद्र मिश्रा को भी धमकी देते हुए वे कह रही हैं कि मैं पढ़ाती नहीं हूं। और फिर उन्होंने पिटाई के लिए हाथ में चप्पल उठा लिया। स्टॉफ उन्हें ऐसी हरकत करता देख रोका लेकिन वे मानी नहीं। तब उनके ड्राइवर ने उनका हाथ पकड़ा तब कही जाकर मामला शांत हुआ।

मिड डे मील की जांच से हैं नाराज़, मामले ने पकड़ा तूल

बताया जा रहा है कि स्कूल में मिड डे मील में कम बच्चे उपस्थिति हो रहे हैं। बावजूद इसके बच्चों की उनके द्वारा ज्यादा संख्या दिखाई गई। इसकी जांच पर अपने को फंसता देख प्रधानाध्यापिका ने अनुदेशक को चप्पल से व बच्चियों को बाल पकड़कर थप्पड़ से पीटा। सूचना पर खंड शिक्षा अधिकारी (BEO) बल्दीराय रोजी सिंह विद्यालय पहुंची। उनके सामने बच्चों ने अपनी व्यथा बताई तो शिक्षिका ने बच्चों की बखिया उधेड़ लेने की बात कही। इसको लेकर अभिभावकों में आक्रोश है।अभिभावक बच्चियों संग हलियापुर थाने पहुंचे हैं।

Tags:    

Similar News