Sultanpur: हाइवे पर मिला भाजपा सेक्टर प्रभारी के बेटे का शव, सिर-चेहरे पर गंभीर चोट के निशान

Sultanpur: अयोध्या-प्रयागराज राजमार्ग पर सिद्धिगनेशपुर के पास भारतीय जनता पार्टी के पुरखीपुर सेक्टर प्रभारी के बेटे का शव मिला। शव के पास से ही एक असलहा भी बरामद हुआ है।

Update: 2024-09-07 09:20 GMT

सुल्तानपुर में मिला भाजपा सेक्टर प्रभारी के बेटे का शव (न्यूजट्रैक)

Sultanpur News: जिले के अयोध्या-प्रयागराज राजमार्ग पर सिद्धिगनेशपुर के पास भारतीय जनता पार्टी के पुरखीपुर सेक्टर प्रभारी के बेटे का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गयी। शव के पास से ही एक असलहा भी बरामद हुआ है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीण और परिजन युवक की हत्या की आशंका जता रहे हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। 

मिली जानकारी के अनुसार पिपरी सांईनाथपुर में रहने वाले महेश तिवारी भारतीय जनता पार्टी के सेक्टर प्रभारी हैं। उनका 22 वर्षीय बेटा दिव्यांशु तिवारी उर्फ गोलू शुक्रवार शाम को घर से मेला देखने जाने की बात कहकर निकला था। लेकिन देर रात होने पर भी वह घर वापस नहीं लौटा। किसी अनहोनी की आशंका होने पर परिजनों ने दिव्यांशु की काफी खोजबीन की। लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चल सका।

इस बीच अयोध्या-प्रयागराज राजमार्ग पर सिद्धिगनेशपुर गांव के पास एक युवक का शव मिलने की जानकारी परिजनों को हुई। युवक के शव के कुछ ही दूरी पर तमंचा भी पड़ा था। शव मिलने की सूचना पूरे गांव में फैल गया। देखते ही देखते बड़ी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर एकत्रित हो गये। युवक के सिर और चेहरे पर गंभीर चोट के निशान थे। मौके पर पहुंचे मृतक के पहचान दिव्यांशु तिवारी ऊर्फ गोलू के रूप में की।

घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने दिव्यांशु की हत्या कर शव को फेंके जाने की आशंका जतायी है। घटना के इस संबंध में कूरेभार थाने के प्रभारी निरीक्षक अमित मिश्र ने बताया कि प्रथमदृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सड़क हादसे में युवक की मृत्यु हुई है। असलहा मिलने की जांच की जा रही है।

चौकी इंचार्ज और कांस्टेबल लाइन हाजिर

लापरवाही बरतने पर पुलिस अधीक्षक कूरेभार कस्बा प्रभारी उपनिरीक्षक धर्मेंद्र सरोज व आरक्षी सुनील पटेल को लाइन हाजिर कर दिया है। वहीं द्वरिकागंज के चौकी प्रभारी रहे उप निरीक्षक अनूप सिंह व मुख्य आरक्षी संतोष यादव को भी लाइन हाजिर किया गया है।

Tags:    

Similar News