अलीगढ़ में मासूम की हत्या पर यूपी के कृषि मंत्री का अजीबोगरीब बयान

अलीगढ़ में मासूम से दरिंदगी और जघन्य वारदात पर उत्तर प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही का शर्मनाक बयान सामने आया है। दरअसल सूर्या प्रताप शाही अपने विभाग की उपलब्धियों के सम्बन्ध में विधानभवन स्थित एपीसी सभागार में मीडिया को सम्बोधित कर रहे थे।

Update: 2019-06-07 11:59 GMT

लखनऊ: अलीगढ़ में मासूम से दरिंदगी और जघन्य वारदात पर उत्तर प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही का शर्मनाक बयान सामने आया है। दरअसल सूर्या प्रताप शाही अपने विभाग की उपलब्धियों के सम्बन्ध में विधानभवन स्थित एपीसी सभागार में मीडिया को सम्बोधित कर रहे थे।

उसी दौरान पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने शर्मनाक बयान देते हुए कहा कि " घटनाएं हो जाती है", उनकी सरकार सख्ती से कार्यवाई करेगी और यह घटना गलत मानसिकता का परिणाम है।

यह भी पढ़ें…जीत के बाद पहली बार वायनाड जाएंगे राहुल, लोगों का करेंगे आभार व्यक्त

दरअसल सत्ता में आने के बाद कुर्सी की गर्मी ही ऐसी होती है कि व्यक्ति अपने आपको रोक नहीं पाता है और ऐसे शर्मनाक बयान मुहं से निकल जाता है जिसकी काफी फ़ज़ीहत भी होती है।

यह भी पढ़ें…World Cup 2019: ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को 15 रनों से हराया

हम आपको बता दें कि सूर्य प्रताप शाही उसी पार्टी से आते हैं जिसने 2017 के विधानसभा चुनाव में नारा दिया था कि बेटी के सम्मान में भाजपा मैदान में और अब उसी पार्टी की सरकार बनने के बाद उनके मंत्री ऐसा शर्मनाक बयान दे रहे हैं।

Tags:    

Similar News