Jhansi News: प्रेम प्रसंग में चचेरी बहन को भागने में मदद करने के शक में युवक को दी तालिबानी सजा, ये है पूरा मामला

Jhansi News: युवक ने बताया कि उसके बड़े पापा की बेटी का एक युवक के साथ प्रेमप्रसंग (love affairs) है। परिवार वालों ने कुछ समय पहले दोनों को घर के अंदर पकड़ लिया था।

Report :  B.K Kushwaha
Update: 2022-08-04 14:29 GMT

झांसी: प्रेमप्रसंग में चचेरी बहन को भागने में मदद करने के शक में युवक को तालिबानी सजा

Jhansi News: शहर के एक युवक को उसके ही पहचान वाले उठा ले गए, फिर इसके बाद उसके साथ ऐसा सलूक किया गया कि देखने वालों का कलेजा कांप जाए। लड़कों ने खुद मारपीट का वीडियो भी बनाया। नंगा करके उस पर छह घंटे तक बिजली की केबल, प्लास्टिक पाइप और बेल्ट बरसाई गई। इससे भी मन नहीं भरा, तो जमीन में सात बार नाक रगड़वाई। यह काम उसके ताऊ के बेटे और उसके साथियों ने ही किया। वहीं, घटनास्थल को लेकर सीपरी बाजार और कोतवाली पुलिस में ठन गई। सीपरी बाजार पुलिस ने अपना घटनास्थल मानने से पूरी तरह ही मना कर दिया। बाद में कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। हालांकि इस पूरे प्रकरण में सीपरी बाजार पुलिस की लापरवाही सामने आई है।

बताया गया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के गीता कालोनी (Police Station Geeta Colony) उन्नावगेट बाहर रहने वाला युवक आकाश पुत्र दीप सिंह मजदूरी करता है। दो दिन पूर्व वह मिशन गेट के पास मजदूरी कर रहा था, तभी उसका एक करीबी रिश्तेदार व कुछ अन्य युवक आये और उसे अपने साथ ले गए। आरोप है कि युवक उसे बालाजी रोड स्थित एक स्कूल के पीछे सुनसान इलाके में ले गए और उसकी जमकर पिटाई की।

इससे जी नहीं भरा तो उसे ग्राम बूढ़ा ले गए और जेडीए कालोनी के पास कमरे में ले जाकर नग्न कर बेरहमी से पीटा। जमीन पर थूक कर उससे चटवाया गया। युवकों ने इस कृत्य का वीडियो भी बनाया। शोर तब उठा, जब यह वीडियो वायरल हुआ। इसके बाद आकाश ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

एक युवक के साथ पकड़ी गई थी चचेरी बहन

युवक ने बताया कि उसके बड़े पापा की बेटी का एक युवक के साथ प्रेमप्रसंग (love affairs) है। परिवार वालों ने कुछ समय पहले दोनों को घर के अंदर पकड़ लिया था। इस पर लड़की की पिटाई करने के साथ ही युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था। उसने बताया कि वह युवक उसे भी जानता है। इस वजह से उसके बड़े पापा के बेटे यानी मेरे चचेरे भाई को शक है कि मैं बहन को भगाने में युवक की मदद कर रहा हूं। इसी बात से वह उससे नाराज रहते हैं।

मारपीट कर जुर्म कबूल करवाया

युवक ने कहा कि उन लोगों ने मारपीट से लेकर नग्न करने का वीडियो बनाया। इसमें उससे कबूल करवाया जा रहा है कि तुम मेरी बहन को भगाने में युवक का पूरा साथ दे रहे हो। तुम उस पर ऊपरी चक्कर भी करवा रहे थे। पुलिस में एफआईआर कर रहे हैं। अगर तुम मुकरे, तो वीडियो है हमारे पास। में सिर्फ सिर हिलाकर हामी भरता रहा।

तीन टीमों का किया गठन

प्रभारी एसएसपी नेपाल सिंह ने बताया कि घटना को गंभीरता से लिया गया। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए तीन टीमों का गठन किया गया। इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News