Etah News: एक और बेवफा पत्नी! पढ़ लिखकर हुई डॉक्टर की दीवानी, पहले पति ने खुद की थी लव मैरिज

Etah News: एटा जनपद में भी अब ज्योति मौर्या जैसा मामला सामने आया है। जिसमें एक युवक ने अपनी पत्नी को विदेश के एक होटल में वेटर की नौकरी करते हुए किसी तरह पढ़ाया-लिखाया।

Update: 2023-07-11 13:06 GMT

Etah News: एटा जनपद में भी अब ज्योति मौर्या जैसा मामला सामने आया है। जिसमें एक युवक ने अपनी पत्नी को विदेश के एक होटल में वेटर की नौकरी करते हुए किसी तरह पढ़ाया-लिखाया। जब वह पढ़ लिख गई तो उसने अपने वेटर पति को छोड़कर एक डॉक्टर से शादी करने की तैयारी कर ली। आरोप है कि जब पति ने इसका विरोध किया तो पति पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज करा दिया।

पति को दी थी बर्बाद कर देने की धमकी

जानकारी के मुताबिक पति ने अपनी पत्नी को दूसरे प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया था। तभी से पति और पत्नी के बीच ऐसी दरार पैदा हुई जो खाई में तब्दील हो गई। उस वक्त पत्नी ने अपने सुहाग को बर्बाद कर देने की धमकी दी थी। पति का आरोप है कि उसने ऐसा कर भी दिया।
हुई थी लव मैरिज, दिनरात मेहनत करके पूरी कराई पत्नी की पढ़ाई

पीड़ित पति प्रदीप कुमार का कहना है कि करीब तीन वर्ष पहले 2019 में भाई की शादी में उसकी एक लड़की से मुलाकात हुई। दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और दो वर्ष बाद यानी 2022 में दोनों पक्षों के परिजनों को समझा बुझाकर व उनकी रजामंदी से अर्चना निवासी कपरेटा थाना पिलुआ से प्रदीप की शादी हो गई। शादी से पहले ही अर्चना आगे की पढ़ाई करने की इच्छुक थी। प्रदीप के अनुसार शादी के बाद से ही उसने पूरा ध्यान उसकी पढ़ाई पर लगाया। पढ़ाई में पत्नी ने जितना भी खर्च मांगा पति ने किसी तरह इंतजाम करके पूरा किया।

बीएससी नर्सिंग करने के बाद हुई डॉक्टर की दीवानी!

पति का आरोप है कि वो अपनी पत्नी को बीएससी नर्सिंग आगरा में रखकर पढ़ाता रहा और पढ़ाई पूरी होने के बाद पत्नी एक डॉक्टर की दीवानी हो गई। अब पत्नी पति को न तो तलाक दे रही है और न साथ ही रह रही हैं। पति ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय और अपनी पत्नी वापस दिलाने की मांग की है। उसने यह भी आरोप लगाया कि पत्नी उसे छोड़ने के तीस लाख रुपये मांग रही है।

पुलिस ने दी ये जानकारी

ज्योति मौर्या के केस के बाद इस पीड़ित पति ने भी सोशल मीडिया पर बयान जारी किया हैं और एक लिखित शिकायत भी मुख्यमंत्री को भेजी है। वहीं उक्त मामले में थाना मिरहची के थाना प्रभारी सुभाष बाबू ने बताया कि महिला की ओर से पति के खिलाफ पहले से दहेज उत्पीड़न का मुकदमा चल रहा है। उसने अपने पति पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। पीड़ित पति द्वारा कोई भी शिकायत अभी तक पुलिस को नहीं दी गई है।

Tags:    

Similar News