टीवी एक्ट्रेस ऋचा के घर 50 लाख की चोरी, इंगेजमेंट के बाद गई थी घूमने

Update: 2016-07-19 10:43 GMT

कानपुर: सावधान इण्डिया और सीआईडी की मशहूर टीवी एक्ट्रेस ऋचा दीक्षित के घर चोरी हो गई है। चोर लगभग 50 लाख के जेवरात और कैश लेकर फरार हो गए। जब इसकी सूचना पुलिस को मिली तो आलाधिकारी मौके पर पहुच कर जांच में जुट गए हैं। ऋचा की 11 जुलाई को इंगेजमेंट थी और इसके बाद पूरा परिवार कोटा गया हुआ था। जब परिवार बीते सोमवार को घर लौटा तो घर की स्थिति देख कर उनके होश उड़ गए और चोरी की सूचना पुलिस को दी।

क्‍या है पूरा मामला

ऋचा के पिता निरंजन दीक्षित ने बताया कि 11 जुलाई को ऋचा की इंगेजमेंट थी और 1 दिसंबर को शादी थी। इंगेजमेंट में दोनों बेटे बहु व बच्चों के साथ आए थे। फंक्शन होने के बाद बीते शुक्रवार को हम सभी लोग घर में ताला लगाकर बेटे के साथ कोटा घूमने चले गए थे क्योंकि बहुत दिनों ऐसा मौका आया था जब परिवार के सभी सदस्य एक साथ इकठ्ठा हुए थे।

उन्होंने बताया कि जब बीते सोमवार को जब देर शाम घर वापस लौटे तो मेन गेट में ताला लगा हुआ था। लेकिन जब ताला खोल कर अन्दर प्रवेश हुए तो कमरों का सामान बिखरा पड़ा हुआ था और अलमारियों के ताले टूटे पड़े थे फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी और कुछ ही देर बाद पुलिस आ गई। उसने जांच-पड़ताल कर चली गई।

उन्होंने बताया कि अलमारियो में बड़ी बहु के 15 तोले के जेवरात और छोटी बहु के लगभग 10 तोले के जेवरात थे। वही ऋचा की शादी के लिए सोने के गहने और जेवरात बनवाए थे। इसके साथ ही ढाई लाख रुपया रखा था। चोरों ने कुछ भी नहीं छोड़ा उन्होंने बताया कि चोर बाउंडरी फांद कर घर अन्दर घुसे हैं। इसके बाद चोरों ने कमरों के लॉक तोड़े हैं।

ऋचा दीक्षित ने बताया कि मैं सावधान, जी टीवी, डीडी चैनल के सीरियल मेरी सासु मां सियाड़ी में एक्टिंग कर चुकी हूं। उन्होंने कहा कि हम किसी से लड़ नही सकते हैं क्योंकि यहां पर हमारे मम्मी, पापा रहते हैं। अब यह काम किसने किया नहीं पता चल सका। लेकिन पुलिस अपना काम कर रही है, उन्होंने बताया कि घर के पीछे रहने वाले लोग आए दिन मेरे घर वालो से किया करते हैं। लेकिन मैं किसी पर आरोप नहीं लगा रही हूं।

चकेरी थानाध्यक्ष आलोक यादव के मुताबिक ऋचा की तरफ से तहरीर मिल गई है। मामले की पड़ताल की जा रही है।

Tags:    

Similar News