Umesh Pal murder Case: अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता की अर्जी पर कोर्ट ने की थाने से रिपोर्ट तलब, 2 मार्च को होगी सुनवाई

Umesh Pal murder Case: शाइस्ता परवीन ने कोर्ट में गुहार लगाई कि गैरकानूनी कार्रवाई पर पुलिस से रिपोर्ट मांगी जाए। अगर, वह किसी मामले में वांछित हैं तो उसका ब्यौरा भी मांगा जाए।

Written By :  aman
Update:2023-02-28 22:09 IST

Atique Ahmed and Shaista Parveen (Social Media)

Umesh Pal murder Case: उमेश पाल हत्याकांड में अपने दोनों बेटों की अवैध गिरफ्तारी मामले पर माफिया डॉन अतीक अहमद (Atique Ahmed) की पत्नी और इस केस में आरोपी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) की याचिका पर अदालत ने पुलिस थाने से रिपोर्ट मांगी है। इस मामले पर अगली सुनवाई अब 2 मार्च को होगी।

आपको बता दें कि, अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने कोर्ट में गुहार लगाई कि गैरकानूनी कार्रवाई पर पुलिस से रिपोर्ट मांगी जाए। अगर, वह किसी मामले में वांछित हैं तो उसका ब्यौरा भी मांगा जाए। शाइस्ता परवीन की अर्जी पर अदालत ने प्रयागराज के धूमनगंज थाने (Dhoomanganj Police Station) से दो दिनों में रिपोर्ट तलब की है। अगली सुनवाई के लिए 2 मार्च की तारीख मुक़र्रर की गई है।

शाइस्ता ने कोर्ट को दी अर्जी में क्या कहा?

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट दिनेश कुमार गौतम (CJM Dinesh Kumar Gautam) की अदालत में शाइस्ता परवीन ने अर्जी दाखिल कर बताया कि उमेश पल मर्डर केस के बाद उनके पूरे परिवार को आरोपी बनाते हुए केस दर्ज करवाया गया है। शाइस्ता ने कोर्ट को दी अर्जी में कहा कि, उनके पति अतीक अहमद, बेटों और देवर के साथ-साथ उन्हें भी इस मामले का आरोपी बनाया गया है। सभी के खिलाफ धूमनगंज थाने में केस दर्ज करवाया गया है। 

'दोनों नाबालिग बेटों का नहीं चल रहा पता'

शाइस्ता परवीन ने अर्जी में बताया हत्याकांड वाले दिन अर्थात 24 फ़रवरी को उसके नाबालिग बेटों को धूमनगंज पुलिस उनके घर से शाम 6 बजे उठाकर ले गई। उनका कहना है कि, उनके दोनों बेटों का आज तक कोई पता नहीं चल पा रहा। इस बारे में न धूमनगंज थाना पुलिस कुछ बता रही है, न कहीं अन्य जगहों से जानकारी प्राप्त हो रही है। शाइस्ता परवीन ने गुहार लगाई कि गैर क़ानूनी कार्रवाई पर पुलिस से रिपोर्ट मांगी जाए। उन्होंने लिखा, अगर वह किसी मामले में वांछित हैं तो उन्हें भी उसकी जानकारी दी जाए।

Tags:    

Similar News