लड़की ने लड़के को तेज़ाब से नहलाया, जब सामने आई ये सच्चाई तो चौंक गये लोग

यूपी के उन्नाव जिले में सोमवार देर रात हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है। अभी तक महिलाओं और युवतियों पर एसिड अटैक के मामले सुने थे यहां एक युवती ने युवक पर तेजाब उड़ेल दिया। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Update: 2020-01-28 09:39 GMT

लखनऊ: यूपी के उन्नाव जिले में सोमवार देर रात हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है। अभी तक महिलाओं और युवतियों पर एसिड अटैक के मामले सुने थे यहां एक युवती ने युवक पर तेजाब उड़ेल दिया। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

मौरावा थाना क्षेत्र गोहनामऊ गांव में एक युवती ने डेयरी संचालक रोहित (25) पुत्र महादेव यादव पर तेजाब उड़ेल दिया। इस घटना को युवती ने पूरे योजनाबद्ध तरीके से उस समय अंजाम दिया जब युवक डेयरी पर साफ सफाई कर रहा था।

ये भो पढ़ें..दोबारा शारीरिक संबंध बनाने से इंकार करना पड़ा भारी, महिला पर तेजाबी हमला

युवक की हालात नाजुक

युवक पर तेजाब से हमला करने की यह खबर फैलते ही ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। बुरी तरह से झुलसे युवक को आनन-फानन में स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

जहां डाक्टरों ने उसकी चिंताजनक हालत देखते हुए उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। ग्रामीणों में एकतरफा प्रेम में घटना को अंजाम दिए जाने की चर्चा है।

ये भी पढ़ें...तेजाब वाली सब्जी! सावधान यूपी वालों, विटामिन नहीं बिक रही मौत

पीड़ित युवक की तरफ से नहीं मिली तहरीर

पुलिस ने युवती व उसके माता-पिता को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है। मौरावां थानाध्यक्ष राजेंद्र रजावत ने बताया कि युवती और उसके परिवारीजनों को पूछताछ के लिए थाने लाया गया है। युवक गंभीर हालत में उपचार के लिए लखनऊ भेजा गया है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। ऐहतिहातन गांव में पुलिस बल लगाया गया है।

उन्‍नाव के एएसपी ने कहा, भवानी गंज इलाके में कल एक लड़की ने लड़के पर एसिड फेंक दिया। हमें पता चला है कि कई महीनों से वे संपर्क में थे और वे पड़ोसी थे। लड़के को अस्‍पताल भेजा गया है और लड़की से पूछताछ हो रही है। जैसे ही हमें शिकायत मिलेगी, कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी।

ये भी पढ़ें...गाजा लाने से इंकार करने पर दबंगों ने किशोर पर तेज़ाब से किया हमला

Tags:    

Similar News