उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता से मिला सपा का 3 सदस्यीय दल, जूही सिंह ने लगाया बड़ा आरोप

रायबरेली में रविवार को सड़क दुर्घटना में घायल उन्नाव की दुष्कर्म पीड़िता का लखनऊ के किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पीड़िता से मिलने तीन सदस्यीय महिलाओं का दल ट्रामा सेंटर पहुंचा।

Update: 2019-07-29 11:06 GMT

लखनऊ: रायबरेली में रविवार को सड़क दुर्घटना में घायल उन्नाव की दुष्कर्म पीड़िता का लखनऊ के किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पीड़िता से मिलने तीन सदस्यीय महिलाओं का दल ट्रामा सेंटर पहुंचा।

यह भी पढ़ें...अब RSS तैयार करेगा फौजी, यूपी के इस जिले में खोलेगा आर्मी स्कूल

इस तीन सदस्यीय दल में शामिल जूही सिंह के साथ मधु गुप्ता व नाहिद लारी खान ने पीड़िता से भेंट की। पीड़िता से भेंट करने के बाद सपा नेत्री जूही सिंह ने यूपी की योगी सरकार पर निशाना सधा। उन्होंने कहा कि अगर सरकार ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में व्यस्त है तो समाजवादी पार्टी पीड़िता के इलाज का खर्च उठाने में सक्षम है। जो भी मदद सरकार द्वारा नहीं की जाएगी उसे समाजवादी पार्टी पूरा करेगी।

यह भी पढ़ें...उन्नाव रेप पीड़िता सड़क हादसा/साजिश: यहां जानें इससे जुड़े 5 तथ्य

जुही सिंह ने आरोप लगाया कि उन्नाव पीड़ित परिवार के पास रसीद है कि दवाएं बाहर से वह स्वंय खरीद रहे हैं। सरकार कह रही इलाज हम करा रहें हैं। उन्होंने कहा कि जांच और दवा खरीदने में पीड़ित परिवार का सोलह हजार रुपये खर्च हो चुके हैं जिस बार में परिवार ने बताया और रसीदें दिखाईं।

यह भी पढ़ें...उन्नाव रेप पीड़िता सड़क हादसा/साजिश: परिवार अगर चाहे तो CBI जांच के लिए तैयार

बता दें कि रविवार को उन्नाव रेप मामले की पीड़िता, उनके परिजन और वकील एक सड़क हादसे के शिकार हो गए थे। रायबरेली जाते वक्त उनकी गाड़ी को एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी। इस ट्रक की नंबर प्लेट से भी नंबर गायब थे। इस हादसे में पीड़िता के रिश्तेदार समेत दो लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि गंभीर रूप से घायल पीड़ित युवती और उनके वकील इस समय लखनऊ के किंग जॉर्ज अस्पताल में भर्ती हैं।

Tags:    

Similar News