लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत, 30 घायल

उत्तर प्रदेश के उन्नाव के बांगमऊ में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में 5 की मौत हो गई जबकि 30 लोग घायल हैं। शनिवार सुबह लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर गुरुग्राम से बिहार जा रही वोल्वो बस की उन्नाव में ट्रैक्टर ट्रौली से भिड़ंत हो गई।

Update: 2019-05-18 04:03 GMT

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव के बांगमऊ में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में 5 की मौत हो गई जबकि 30 लोग घायल हैं। शनिवार सुबह लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर गुरुग्राम से बिहार जा रही वोल्वो बस की उन्नाव में ट्रैक्टर ट्रौली से भिड़ंत हो गई जिसके बाद यह भीषण हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें...सीरिया ने इज़राइल से दागी मिसाइलों को रोका : सरकारी मीडिया

हादसे का शिकार हुई बस हरियाणा के शंभूनाथ ट्रैवल्स की बताई जा रही है। बस में सवार लोगों ने बताया कि वे लोग ट्रैवल्स की बस से गुरुग्राम के मोहल्ला खालसा मंडी से शुक्रवार रात निकले थे। उन लोगों को बिहार के मधुबनी जाना था। बस शनिवार तड़के उन्नाव के पास से गुजर रही थी। तभी हादसा हुआ।

यह भी पढ़ें...आंध्र प्रदेश के नरसीपट्टनम शहर के पास बालिगट्टम चेक पोस्ट पर 690 किलो गांजा जब्त

पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि बस अपनी रफ्तार में एक्सप्रेस-वे पर जा रही थी। तभी गांव की ओर से एक तरबूज लदा हुआ ट्रक अचानक एक्सप्रेस-वे पर आ गया। बस और ट्रैक्टर ट्रॉली में भिड़ंत हो गई और बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

Tags:    

Similar News