UP Assembly Winter Session: विधानसभा में अखिलेश के सवालों पर सीएम योगी ने लगाई जमकर क्लास, बोले, नये भारत का यूपी है...आगे बढ़कर रहेगा

Report :  Jugul Kishor
Update:2023-12-01 15:15 IST
Live Updates - Page 3
2023-11-30 07:03 GMT

UP Assembly Winter Session Live: किसानों की आय, शराब और जातीय जनगणना समेत कई मुद्दे सदन में गूंजे

UP Assembly Winter Session Live: विधानसभा के शीतकालीन सत्र के तीसरे दिन किसानों की आय, शराब और जातीय जनगणना समेत कई मुद्दे गूंजे। सदन में मुद्दों को लेकर तीखी बहस जारी हैं। सपाई बीच-बीच में हंगामा कर रहे हैं। 

2023-11-30 06:41 GMT

UP Assembly Winter Session Live: सपा विधायक की मांग शराब बिक्री में आधार कार्ड अनिवार्य करे सरकार

UP Assembly Winter Session Live: समाजवादी पार्टी के विधायक स्वामी ओम देव ने पूछा क्या आबकारी मंत्री बताने की कृपा करेंगे कि प्रदेश में युवाओं में नशे की बढ़ती प्रवृत्ति की रोकथाम की दृष्टिगत शराब की दुकानों में शराब खरीदने के लिए आधार कार्ड अनिवार्य करने पर सरकार विचार करेगी। स्वामी ओम देव ने इस बात पर नाराजगी जाहिर की कि आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने शराब खरीदने को लेकर आधार कार्ड की अनिवार्यता को विधि सम्मत नहीं बताया है। उन्होंने इस नियम को समाज के लिए जरूरी बताया

2023-11-30 06:10 GMT

UP Assembly Winter Session Live: सपा के सवालों का सूर्य प्रताप शाही ने दिया जवाब

UP Assembly Winter Session Live: विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान समाजवादी पार्टी के विधायक मनोज कुमार पांडेय ने कृषि विभाग से संबंधित प्रश्न पूछें, जिसका जवाब विभागीय मंत्री सू्र्य प्रताप शाही ने दिया। 

2023-11-30 06:05 GMT

UP Assembly Winter Session Live: प्रश्नकाल के बाद अनुपूरक बजट पर होगी चर्चा

UP Assembly Winter Session Live: यूपी विधासभा में प्रश्नकाल चल रहा है। प्रश्नकाल में विभिन्न सद्स्यों के सवाल शामिल किए गे हैं, जिन पर संबंधित मंत्री जवाब भी दे रहे हैं। प्रश्नकाल समाप्त होने के बाद विधानसभा में अनुपूरक बजट पर चर्चा होगी।

2023-11-30 05:51 GMT

UP Assembly Winter Session Live: विपक्ष पटरी से उतर गया है : DCM ब्रजेश पाठक

UP Assembly Winter Session Live: यूपी विधानसभा शीतकालीन सत्र के तीसरे दिन की कार्यवाही शुरु हो गई है। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि अनुपूरक बजट उत्तर प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए है। विभिन्न परियोजनाएं हैं जिन्हें हम पूरा करेंगे। विपक्ष पटरी से उतर गया है और उनके पास कहने के लिए कुछ नहीं है। 

Tags:    

Similar News