केशव मौर्य के घर पहली बार पहुंचे सीएम योगी, कयास का दौर शुरू

सीएम योगी अचानक डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के घर पहुंचे। साढ़े चार साल में ये पहला मौका है जब सीएम योगी उनके घर पहुंचे हैं। जिसके बाद कयासों का दौर शुरू हो गया है।

Written By :  Rahul Singh Rajpoot
Update: 2021-06-22 09:22 GMT

सीएम योगी, केशव प्रसाद मौर्य, साभार-सोशल मीडिया

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है। यूपी की सियासत दिन ब दिन करवट बदल रही है। आज (मंगलवार) को राजधानी लखनऊ में उस वक्त हलचल बढ़ गई है। जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का काफिला अचानक उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के घर की ओर रवाना हुआ। शायद ये पहला मौका होगा जब मुख्यमंत्री बनने के बाद सीएम योगी केशव प्रसाद मौर्य के घर पहुंचे। इससे पहले दोनों नेताओं के बीच मनमुटाव की खबरें आती रही हैं, लेकिन आज सीएम योगी के अचानक उनके घर पहुंचने पर राजनीति तेज हो गई।

जानकारी के मुताबिक केशव मौर्य के घर बीजेपी के कोर कमेटी के सदस्यों के लिए लंच रखा गया है। जिसमें शामिल होने आरएसस के कृष्ण गोपाल भी पहुंचे थे, सीएम योगी, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के साथ तमाम मंत्री उसमें शामिल होने पहुंचे थे। साढ़े चार साल में केशव मौर्य के घर योगी के पहुंचने की खबर को राजनीति की बड़ी घटना बताया जा रहा है। कहा यह भी जा रहा है कि सीएम योगी डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बेटे-बहू को आशीर्वाद देने पहुंचे हैं। 

बता दें बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष दो दिन के दौरे पर लखनऊ में हैं। उसके दौरे का आज दूसरा दिन है। बीएल संतोष और यूपी बीजेपी के प्रभारी राधामोहन सिंह ने कल नेताओं के साथ बैठक कर सरकार और संगठन के कार्यों पर मंथन किया था। आज भी बैठक का दौर जारी है।


Tags:    

Similar News