UP: मंत्री रविंद्र जायसवाल का दावा- प्रदेश में कानून-व्यवस्था बेहतर, अखिलेश-प्रियंका सिर्फ ट्वीट करते हैं

मंत्री रविंद्र जायसवाल ने बुधवार को कहा कि, उनकी सरकार 100 दिनों के एजेंडे पर हम काम कर रही है। उन्होंने बताया कि योगी 2.0 में हर रजिस्ट्री ऑफिस में टोकन सिस्टम की तैयारी की गई है।

Written By :  aman
Update:2022-05-04 15:16 IST

UP Minister Ravindra Jaiswal 

Lucknow News : उत्तर प्रदेश के योगी सरकार में मंत्री रविंद्र जायसवाल (Ravindra Jaiswal) ने बुधवार को कहा कि, उनकी सरकार 100 दिनों के एजेंडे पर हम काम कर रही है। इस दौरान रविंद्र जायसवाल ने विशेष जानकारी देते हुए बताया कि योगी 2.0 में हर रजिस्ट्री ऑफिस (Registry Office) में टोकन सिस्टम (Token System) की तैयारी की गई है।

प्रदेश सरकार में मंत्री रविंद्र जायसवाल ये बातें 4 मई को मीडिया से बातचीत के दौरान कही। जायसवाल ने उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था को लेकर भी बातें बताई। उन्होंने कहा, पूर्व की सरकारों के दौरान प्रदेश की कानून-व्यवस्था से तुलना करें तो आपको अंतर साफ नजर आ जाएगा। उन्होंने कहा, हमारी सरकार कानून-व्यवस्था, महिला सुरक्षा, अपराधियों पर लगाम लगाने आदि को लेकर बेहद गंभीरता से काम कर रही है।

अखिलेश-प्रियंका का काम सिर्फ ट्वीट करना

इस दौरान रविंद्र जायसवाल विपक्षियों पर हमलावर भी दिखे। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से जुड़े एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, कि 'उनका काम सिर्फ ट्वीट करना है।' उल्लेखनीय है कि अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी अक्सर किसी न किसी मुद्दे को लेकर योगी सरकार को घेरने की कोशिश करते रहते हैं। आज ही प्रियंका गांधी ने ललितपुर रेप कांड पर योगी सरकार और प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर जमकर खिंचाई की है। इससे पहले, कहीं बुलडोजर कार्रवाई हो या अस्पतालों के बजट आवंटन या कोई अन्य मुद्दा, अखिलेश यादव अपने ट्वीट के जरिये सरकार को लगातार असहज करने का प्रयास करते रहते हैं। इसी वजह से रविंद्र जायसवाल ने इन दोनों नेताओं को घेरा।   

बता दें कि, बीजेपी विधायक रवींद्र जायसवाल वाराणसी शहर उत्तरी सीट से जीतकर आते हैं। रवींद्र जायसवाल को योगी 2.0 सरकार में भी दोबारा मंत्री पद हासिल हुआ है। इस बार उन्हें राज्‍य मंत्री (स्‍वतंत्र प्रभार) का पद दिया गया है। जायसवाल अक्सर सरकार की बातों को मीडिया में रखते रहे हैं।   

Tags:    

Similar News