UP MLC Election 2022: सिद्धार्थ नाथ सिंह बोले, चुनाव में हर सीट जीतेगी बीजेपी

UP MLC Election 2022: प्रयागराज कौशांबी क्षेत्र से बीजेपी ने डॉक्टर के पी श्रीवास्तव को प्रत्याशी बनाया है। वहीं अखिल भारतीय प्रधान संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष कमल मिश्रा ने आज अपनी पांच सूत्रीय मांगों को पूरा कराने की शर्त पर बीजेपी प्रत्याशी का समर्थन कर दिया है।

Report :  Syed Raza
Published By :  Rakesh Mishra
Update: 2022-04-02 13:20 GMT

MLA Siddharth Nath Singh

UP MLC Election 2022: यूपी में 36 सीटों पर होने वाले एमएलसी चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं। सत्ता पक्ष भारतीय जनता पार्टी जहां इस चुनाव को अपनी प्रतिष्ठा से जोड़कर देख रहा है, तो वहीं समाजवादी पार्टी ने भी एमएलसी चुनाव में जोरदार आजमाइश कर रही है।

प्रयागराज कौशांबी क्षेत्र से बीजेपी ने डॉक्टर के पी श्रीवास्तव को प्रत्याशी बनाया है।वहीं अखिल भारतीय प्रधान संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष कमल मिश्रा ने आज अपनी पांच सूत्रीय मांगों को पूरा कराने की शर्त पर बीजेपी प्रत्याशी का समर्थन कर दिया है। प्रधान संघ के उपाध्यक्ष के कमल मिश्रा के समर्थन के बाद प्रयागराज कौशांबी क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी डॉक्टर के पी श्रीवास्तव का दावा मजबूत हो गया है।

पूर्व मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि अब डॉ केपी श्रीवास्तव को प्रयागराज कौशांबी क्षेत्र से एमएलसी चुनाव जीतने से कोई नहीं रोक सकता है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की नीतियों से प्रभावित होकर आज लोग समर्थन कर रहे हैं।

पूर्व कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि जिस तरीके से बीजेपी ने यूपी के विधानसभा चुनाव को प्रचंड बहुमत से जीता है। उसी तरीके से एमएलसी चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी की बड़ी जीत होने जा रही है।

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी सभी 36 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। इस दौरान इस दौरान भारतीय जनता पार्टी की प्रयागराज से लोकसभा सांसद प्रोफेसर रीता बहुगुणा जोशी और फूलपुर से सांसद केसरी देवी पटेल समेत कई विधायक सहित दो दर्जन से अधिक ग्राम प्रधान, जिला पंचायत सदस्य और बीड़ीसी मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News