छात्रा पर उड़ेला तेज़ाब: चीखों से गूंजा पूरा इलाका, एसिड अटैक से यूपी में कोहराम

बंदायू के मुजरिया इलाके में बुधवार की देर शाम एक छात्रा पर तेज़ाब से हमला कर दिया गया। बताया जा रहा है कि 20 साल की छात्रा को उसके गांव का एक युवक परेशान कर रहा था।

Update: 2020-12-17 03:46 GMT

बदायूं: उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा के दावें उस समय खोखले साबित हो जाते हैं, जब कुछ मनचले लगातार एक छात्रा को परेशान करते हैं और जब वह छात्रा हिम्मत जुटा कर अपने साथ हो रही छींटाकशी की शिकायत पुलिस में करती है तो, मनचले डरते नहीं, बल्कि उस पर तेज़ाब डाल देते है। मामला बंदायू का है, जहां एसिड अटैक के बाद गंभीर हालत में छात्रा अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है।

बंदायू में एक छात्रा पर तेजाब से हमला

दरअसल, बंदायू के मुजरिया इलाके में बुधवार की देर शाम एक छात्रा पर तेज़ाब से हमला कर दिया गया। बताया जा रहा है कि 20 साल की बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा को उसके गांव के ही दूसरे समुदाय का एक युवक काफी समय से परेशान कर रहा था। युवक उसका पीछा करता था। परिवार वालों तक बात पहुंची, समझाने की कोशिश गयी लेकिन युवक नहीं माना। तंग आकर छात्रा बुधवार को एसएसपी कार्यालय शिकायत करने पहुँच गयी।

ये भी पढ़ेंःखाई में गिरी बस: दर्दनाक हादसे में मिर्जापुर में कोहराम, एक की मौत, 20 घायल

पुलिस से शिकायत पर भड़का मनचला

शिकायत के बाद जब वह शाम में एसएसपी कार्यालय से अपने घर लौट रही थी, तो युवक बाइक लेकर उसके पास पहुंचा और छात्रा को पकड़ कर उसके ऊपर तेज़ाब डाल दिया। छात्रा चीखने लगी, शोर सुन आसपास के लोग आ गए और युवक को मौके से पकड़ लिया।

पुलिस ने आरोपी युवक को लिया हिरासत में

तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और युवक को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई। वहीं छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। फ़िलहाल छात्रा की स्थिति गंभीर बनी हुई है। इस बारे में इंस्पेक्टर मुजरिया जयभगवान सिंह ने बताया कि लड़की ने तेजाब फेंकने की बात बताई है। उसे जिला अस्पताल भेजा गया है। तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंःगाय का खून पी रहे यहां के लोग, सामने आई हैरान करने वाली सच्चाई

SSP ने कार्रवाई का दिया आश्वासन

वहीं जिले के एसएसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में हैं। छात्रा ने गांव के ही एक युवक पर तेज़ाब फेंकने का आरोप लगाया है। हालंकि अभी तक किसी ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर आने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी और आगे की कार्रवाई शुरू की जायेगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News