टॉर्च जलाकर ऑपरेशन: BHU में सामने आई बड़ी लापरवाही, डीन ने दिये जांच के आदेश

बीएचयू के दन्त चिकित्सा विभाग की बताकर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमे मोबाइल की रौशनी में दांत के ऑपरेशन की बात कही गयी है.इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है।

Update: 2021-03-16 12:00 GMT
मोबाइल के टार्च की रौशनी में ऑपरेशन के मामले की सुबह जानकारी मिली, जिसके बाद जांच के आदेश दे दिए गए हैं, किन परस्थितियों में ऑपरेशन हुआ.

वाराणसी. सोशल मीडिया पर बीएचयू के दन्त चिकित्सा विभाग की बताकर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमे मोबाइल की रौशनी में दांत के ऑपरेशन की बात कही गयी है.इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है। बीएचयू के डेंटल साइंस डिपार्टमेंट के डीन और हेड प्रोफ़ेसर विनय श्रीवास्तव ने इस सम्बन्ध में जांच के आदेश देते हुए बताया है कि बिजली कटने का नोटीफिकेशन पहले से था, किन परिस्थितियों में किया गया ऑपरेशन इसकी जांच की जा रही है. वहीं उन्होंने वायरल फोटो के बीएचयू दन्त विभाग के ऑपरेशन थियेटर का होने पर भी सवाल उठाये और उसे जांच का विषय बताया.

ये भी पढ़ें...‘लखनऊ फिल्म फोरम’: कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची सीमा पहवा, देखें तस्वीरें

पहले से पता था कि कटेगी बिजली

बीएचयू डेंटल साइंस डिपार्टमेंट के डीन और विभागध्यक्ष विनय कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि हमें मोबाइल के टार्च की रौशनी में ऑपरेशन के मामले की सुबह जानकारी मिली।

जिसके बाद जांच के आदेश दे दिए गए हैं, किन परस्थितियों में ऑपरेशन हुआ. उन्होंने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि सोमवार की सुबह साढ़े 10 बजे बिजली कटेगी इसका नोटीफिकेशन पहले से था.

ये भी पढ़ें... लखनऊ: अपना बयान दर्ज कराने थाने पहुंचे बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष

दोषी पाए जाने पर होगी सख्त कार्रवाई

प्रोफ़ेसर विनय कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सभी डॉक्टर्स को नोटिस दी गयी है कि आखिर किन परिस्थितियों में ऑपरेशन किया गया जबकि नोटिफिकेशन पहले से ही बिजली कटने का था.

उन्होंने कहा कि जांच जा रही है दोषी पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. अब सवाल है कि बदइंतजामी का गुनहगार कौन है ? हैरानी इसलिए भी बढ़ गई है क्योंकि ये घटना पूर्वांचल में एम्स का दर्जा पाने वाले बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी में हुआ है.

ये भी पढ़ें...नीतीश के ड्रीम प्रोजेक्ट की जांच करते मंत्री के बेटे की तस्वीरें वायरल होने पर मचा बवाल

रिपोर्ट-आशुतोष सिंह

Tags:    

Similar News