वाराणसी: पुलिस की रडार पर मुख्तार अंसारी का गुर्गा, जमीन पर कब्जा करने का आरोप

जहां बाहुबली विधायक के नाम पर धमकी देना उसके गुर्गे को महंगा पड़ गया। कैंट पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Update: 2021-03-04 13:04 GMT
वाराणसी: पुलिस की रडार पर मुख्तार अंसारी का गुर्गा, जमीन पर कब्जा करने का आरोप

वाराणसी: मऊ सदर के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पर शिकंजा कसता जा रहा है। एक तरफ योगी सरकार ने उन्हें पंजाब से लाने के लिए पूरी ताकत लगा दी है तो दूसरी ओर प्रदेश की पुलिस उनके गुर्गों खिलाफ लगातार केस दर्ज कर रही है। ताजा मामला प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से जुड़ा है, जहां बाहुबली विधायक के नाम पर धमकी देना उसके गुर्गे को महंगा पड़ गया। कैंट पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

ये भी पढ़ें: मथुरा: वृंदावन कुंभ मेला के लिए बदली ट्रैफिक व्यवस्था, जानिए कौन से रास्ते रहेंगे चालू

अधिवक्ता को धमकी देना पड़ा भारी

पंजाब की रोपड़ जेल में बंद विधायक मुख्तार अंसारी के करीबी नवाब खान ने वाराणसी के एक अधिवक्ता को जानमाल की धमकी दी है। प्रकरण को लेकर बुधवार को अधिवक्ता की तहरीर के आधार पर फुलवरिया क्षेत्र के पहलू का पुरा निवासी नवाब के खिलाफ कैंट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। कैंट थाना अंतर्गत फुलवरिया क्षेत्र के पहलू का पुरा निवासी अधिवक्ता राजेश प्रसाद सिंह के अनुसार उनके घर के बगल में उनके मुवक्किल केशव लाल सोनकर की जमीन है। बीते 23 फरवरी को उस जमीन में नवाब और उसके परिजन अवैध तरीके से निर्माण कार्य करा रहे थे. पुलिस को सूचना देने पर फुलवरिया चौकी इंचार्ज ने काम रुकवा कर दोनों पक्षों की सहमति के आधार पर समझौता करा दिया।

ये भी पढ़ें: UP: विधानसभा में विपक्ष का हमला, कहा- संविधान विरोधी है सत्ता पक्ष

गुर्गे ने पुलिस कार्यवाही को भी किया नजरंदाज

अधिवक्ता ने बताया कि समझौते के बाद उन्होंने देखा कि उसी जमीन पर गेट रखा हुआ है और दो तरफ पिलर खड़े हैं। इसी बीच नवाब आया और खुद को मुख्तार अंसारी का खास आदमी बताते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगा. नवाब की धमकी से वह और उनके परिजन काफी भयभीत हैं। इंस्पेक्टर कैंट राकेश कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने मुख्तार अंसारी को यूपी लाने के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। पंजाब सरकार पर आरोप है कि वह मुख्तार अंसारी को बचाने में जुटी हुई है।

रिपोर्ट: आशुतोष सिंह

Tags:    

Similar News