सिपाही ने रुद्राक्ष बेच रही महिला का हाथ जूते से कुचला, SSP ने तत्काल लिया एक्शन

वाराणसी के दशाश्वमेघ थाना प्रभारी के गनर सुधीर कुमार ने सड़क किनारे रूद्राक्ष की माला बेच रही महिला के हाथ को अपने पैर से कुचल दिया।

Update: 2021-03-11 15:50 GMT

वाराणसी: शिवरात्रि के मौके पर जहां एक ओर देशभर में लोग आस्था से सराबोर है तो वहीं भोलेनाथ की नगरी काशी में आज एक ऐसा मामला सामने आया, जिसमे न केवल खाकी को शर्मसार किया, बल्कि धार्मिक आस्था और इंसानियत को भी चोटिल कर दिया। महाशिवरात्रि के मौके पर वाराणसी में एक सिपाही की गंदी करतूत सामने आई, जब उसने सड़क किनारे रुद्राक्ष की माला बेच रही एक महिला का हाथ अपने जूते से रौंद दिया। शायद उस सिपाही के खिलाफ वो गरीब महिला आवाज भी न उठा पाती लेकिन उसकी इस करतूत की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद तत्काल उसे लाइन हाजिर कर दिया गया।

सिपाही ने महिला का हाथ पैरों तले कुचला, बेच रही थी रूद्राक्ष की माला

मामला वाराणसी के दशाश्वमेघ थाना प्रभारी के गनर सुधीर कुमार से जुड़ा हुआ है। आज उसकी एक फोटो वायरल हुई, जिसमें साफ़ देखा जा सकता है कि कैसे वह सड़क किनारे बैठी एक महिला के हाथ को अपने पैर से कुचल रहा है। महिला रुद्राक्ष की माला बेचने वाली है। दो जून की रोटी के लिए आस्था की नगरी में भोले बाबा के रुद्राक्ष की माला बेच अपना और अपने परिवार का पेट पालती है।

फोटो वायरल होने के बाद SSP वाराणसी ने किया सिपाही को लाइन हाजिर

हालाँकि सिपाही की फोटो वायरल हुई तो पुलिस विभाग की भी जमकर किरकिरी हुई। आनन फानन में वाराणसी एसएसपी ने मामले में एक्शन लेते हुए सिपाही सुधीर कुमार को लाइन हाजिर कर दिया। वहीं उस पर जांच बैठा दी। इस पूरे प्रकरण को लेकर एसएसपी ने कहा कि ऐसी गलती बर्दाश्त नहीं की जा सकती है।

ये भी पढ़ेँ- देखें वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती, Newstrack के कैमरे में कैद ये भव्य तस्वीरें

उन्होने सिपाही द्वारा महिला का हाथ कुचले जाने को गलत बताते हुए कहा कि सभी सिपाहियों को बार-बार बताया जा चुका है कि अपना व्यवहार जनता के प्रति ठीक रखें। जनता से बदसलूकी न करें लेकिन चेतावनी के बाद भी कुछ सिपाही ऐसी हरकते करते है।

Tags:    

Similar News