भैंस चोरी करने आये युवक की ग्रामीणों ने की पिटाई, मौत

जनपद के थाना जलेसर क्षेत्र के ग्राम नगला अहीर में बीती रात ग्रामीणों ने एक युवक को भैंस चोरी करते रंगे हाथों पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद  पुलिस ने उसे घायल अवस्था में उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

Update: 2019-03-17 11:07 GMT

एटा: जनपद के थाना जलेसर क्षेत्र के ग्राम नगला अहीर में बीती रात ग्रामीणों ने एक भैंस चोर को चोरी करते रंगे हाथों पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। हालात बिगड़ने के बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

मृतक के भाई नरेंद्र सिंह ने बताया कि मेरा भाई रविंद्र कुमार मानसिक रूप से विक्षिप्त था उसका हम लोगों ने पागल खाने में इलाज भी कराया था उस पर पागल होने का सर्टिफिकेट भी है। वह कभी भी दिन हो या रात घर से निकल कर भाग जाता था और इसी क्रम में वह ग्राम नगला अहीर पहुंच गया होगा। किंतु वह चोरी नहीं करता था।

ये भी पढ़ें...एटा: मार्ग घटनाओं में प्रधानाचार्य सहित दो की मौत 2 घायल

उसकी गांव नगला अहीर के ग्रामीणों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी है। ग्रामीण उसे भैंस चोर बता रहे हैं जब कि मेरा भाई चोर नहीं था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगैन ने बताया जनपद हाथरस के थाना हसायन के ग्राम रामपुर निवासी 35 वर्षीय रविंद्र पुत्र ओमप्रकाश को ग्राम नगला अहीर निवासियों ने रात्रि में भैंस चोरी करते पकड़ा था।

जिसकी ग्रामीणों ने अधिक पिटाई कर दी। जिसे थाना जलेसर पुलिस ने गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय एटा में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। जांच के बाद ही पता चलेगा कि वह वास्तव में पागल था या वह चोरी करने के उद्देश से आया था।

ये भी पढ़ें...एटा में नशे में धुत्त कार सवार ने घर के बाहर बैठे वृद्ध को रौंदा, मौत

Tags:    

Similar News