Sonbhadra News: घरेलू विवाद को लेकर पति-पत्नी में होता था झगड़ा, पति ने कुल्हाड़ी मारकर उतारा मौत के घाट

Sonbhadra News : जिले में रविवार को घरेलू झगड़े में गुस्साए पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी (husband killed his wife with an axe)पर वार कर उसकी हत्या कर दी।

Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-02-27 06:47 GMT

बुलंदशहर में 2 महिलाओं की हत्या व एक ने की आत्महत्या 

Sonbhadra News : राबर्टसगंज (Robertsganj News) में चेरुई गांव के डिबिया टोले में रविवार की सुबह घरेलू विवाद (domestic dispute) को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हो गया, जिसके बाद गुस्साए पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी (husband killed his wife with an axe)पर वार कर उसकी हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस (Police investigation) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस भी वारदात का कारण प्रथमदृष्टया घरेलू विवाद को ही मानकर चल रही है। आरोपी पति की तलाश की जा रही है। 

दोनों के बीच अक्सर होता था झगड़ा

 ग्रामीणों के मुताबिक, दोनों के बीच हमेशा घरेलू मसले को लेकर विवाद होता रहता था। दोनों के चार बच्चे हैं। रोज विवाद होने के कारण ग्रामीण उनके झगड़े पर उतना ध्यान नहीं देते थे। रविवार को भी सुबह सात बजे के करीब दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। विवाद बढ़ता देख पास-पड़ोस के लोगों ने हस्तक्षेप करना चाहा, लेकिन दोनों ने विवाद जारी रखा। बात इतनी बढ़ गई कि आरोपी पति ने अपना आपा खो दिया और घर में रखी कुल्हाड़ी से वार कर पत्नी की हत्या कर दी। यह देख गांव के लोगों के होश उड़ गए।  उन्होंने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

मामले की जांच कर रही पुलिस

 चेरुई चौकी इंचार्ज प्रमोद यादव ने बताया कि घरेलू मामलों को लेकर दोनों में विवाद हो गया था। उसी दौरान गुस्से में आकर पति ने उसकी हत्या कर दी। आरोपी की तलाश की जा रही है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही इसी इलाके से जुड़े चोपन थाना क्षेत्र के कुरहुल में वृद्धा की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस की छानबीन में पोता ही दादी का हत्यारा निकला था। यहां पर हत्या के पीछे कोई और मामला तो नहीं? इसको लेकर भी चर्चा जारी है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News