Sonbhadra News: घर पहुंचाने के बहाने कमरे पर लाकर बनाया बंधक, जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

Sonbhadra News: राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र में एक किशोरी को बाइक से उसके घर पहुंचाने के नाम पर कमरे पर लाकर बंधक बनाने और जंगल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

Published By :  Deepak Kumar
Update:2022-02-15 19:01 IST

पेपर देने के लिए निकली छात्रा को होटल ले जाकर किया दुष्कर्म (सांकेतिक फोटो- न्यूजट्रैक) 

Sonbhadra News: राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र (Robertsganj Kotwali Area) में एक किशोरी को बाइक से उसके घर पहुंचाने के नाम पर कमरे पर लाकर बंधक बनाने और जंगल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को दोपहर बाद यह कार्रवाई, पीड़िता के पिता की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर की। दोनों आरोपियों का पूछताछ के बाद दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में चालान कर दिया गया।

ये है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र (Robertsganj Kotwali Area) की रहने वाली एक किशोरी मधुपुर इलाके में अपने ननिहाल गई हुई थी। वहां से वह चार दिन पूर्व वह अपने घर वापस आ रही थी। रास्ते में उसे राबर्ट्सगंज (Robertsganj Kotwali Area) निवासी दो युवट मिले और उसे घर छोड़ने के नाम पर अपनी बाइक पर बिठा लिया। उसे घर छोड़ने की बजाय राबर्ट्सगंज लाकर एक कथित तौर पर बंधक बनाए रखा। रात होने पर दोनों युवक उसे जंगल ले गए और वहां उसके साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया। अगली सुबह फिर से उसी कमरे में लाकर रख दिया। वह वहां से किसी तरह निकलकर अपने घर पहुंची और अपने माता पिता को पूरी घटना बताई। सोमवार की रात पीड़िता के पिता ने इसकी जानकारी पुलिस को दी तो हड़कंप मच गया। घटना की सच्चाई जानने के बाद मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई।

ये हुए गिरफ्तार

मंगलवार की शाम पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि उक्त मामले में रॉबर्ट्सगंज पुलिस ने विभिन्न धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर शिवकुमार उर्फ पवन वियार पुत्र नंदू वियार, निवासी बगही, थाना रॉबर्ट्सगंज, मोनू केशरी पुत्र स्व. मोतीलाल केशरी, निवासी चंडी होटल वार्ड नंबर16 केनरा बैंक के पास, थाना रॉबर्ट्सगंज को चंडी होटल के पास से गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया। गिरफ्तारी करने वाली टीम की अगुवाई चौकी प्रभारी कस्बा संजय कुमार सिंह ने की।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News