शर्मनाक! खेत से लौट रही विधवा का सामूहिक बलात्कार, आरोपियों की तलाश जारी

यूपी के शाहजहांपुर में विधवा से सामुहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोप पूर्व ब्लाक प्रमुख के पति और उसके एक साथी पर लगा है।

Update:2017-09-07 11:12 IST

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में विधवा से सामुहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोप पूर्व ब्लाक प्रमुख के पति और उसके एक साथी पर लगा है। बदमाश खेत से शौच करके लौट रही विधवा को तमंचे के बल पर जबरन खेत ये खींच ले गए जिसके बाद दोनों ने एक के बाद एक विधवा महिला के साथ दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ें .... अपराध पर अंकुश लगाने के लिए साइकिल पर गश्त के लिए निकले अधीक्षक

घटना को अंजाम देने के बाद जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपी फरार हो गए। मामला राजनैतिक व्यक्ति से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने पीड़िता को टरकाने की कोशिश की लेकिन मामले के तूल पकड़ते ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया।

क्या है पूरा मामला?

- मामला थाना सेहरामऊ दक्षिणी क्षेत्र का है। जहां एक विधवा से सामुहिक दुष्कर्म किया गया।

- विधवा के मुताबिक वह जब खेत से लौट रही थी तभी ददरौल के पूर्व ब्लाक प्रमुख के पति मुकेश वर्मा और उसके साथी रामगोपाल ने उसे पकड़ लिया।

- विरोध करने पर दोनों ने तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद वह उसे खेत मे खींचकर ले गए जहां दोनो ने उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही धमकी दी अगर पुलिस मे शिकायत की तो जान से मार देंगे।

- घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

- घर पहुँचते ही पीड़िता ने परिजनों को घटना के बारे मे पूरी जानकारी दी।

- परिजनों विधवा को लेकर थाने पहुंचे। लेकिन उसको पुलिस ने इसलिए टरका दिया क्योंकि आरोपी राजनैतिक वक्ति था।

हालांकि मामले ने जब तूल पकड़ा तो पुलिस ने बीती रात मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

प्रभारी थाना इंचार्ज राजेश मिश्रा ने बताया कि दुराचार की धारा मे रिपोर्ट दर्ज कर ली है पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दीया है। आरोपियों की तलाश मे दबिश दी जा रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News