शाहजहांपुर: बच्ची की चाहत में तंत्र मंत्र कर महिला को चिमटे से जलाया, हुई मौत

पीलीभीत के रहने वाले राजाराम ने अपनी बेटी की शादी 14 साल पहले पुवायां थाना क्षेत्र के दुर्वेश से की थी। 14 साल बीत जाने के बाद बच्चा न होने पर पति और उसके घर वाले महिला को परेशान करने लगे।

Update: 2021-03-01 11:21 GMT
शाहजहांपुर: बच्ची की चाहत में तंत्र मंत्र कर महिला को चिमटे से जलाया, हुई मौत (PC: social media)

शाहजहांपुर: बच्चे की चाहत में महिला की तंत्र मंत्र के चलते हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपी पति देवर और ससुर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। शादी के 14 साल बीत जाने के बाद भी बच्चा न होने पर पति ने तांत्रिक का सहारा लेकर तंत्र मंत्र सीख लिया, उसके बाद घर के अंदर महिला को गर्म चिमटे से इतना जलाया कि उसकी मौत हो गई। प्रेस कांफ्रेंस में आरोपी देवर ने बोला, मेरे उपर चुड़ैल आती है, अधिकारियों की मुस्कुराहट देखकर बोला, हस रहे हो, मेरे बारे में जानोगे तो पैरों में गिर जाओगे।

ये भी पढ़ें:MLC दिनेश सिंह और कांग्रेस के बागी MLA राकेश सिंह ने किया एक करोड़ 21 लाख का दान

पीलीभीत के रहने वाले राजाराम ने अपनी बेटी की शादी 14 साल पहले पुवायां थाना क्षेत्र के दुर्वेश से की थी

दरअसल पीलीभीत के रहने वाले राजाराम ने अपनी बेटी की शादी 14 साल पहले पुवायां थाना क्षेत्र के दुर्वेश से की थी। 14 साल बीत जाने के बाद बच्चा न होने पर पति और उसके घर वाले महिला को परेशान करने लगे। तभी दुर्वेश का परिवार तांत्रिक के संपर्क में आया। मृतक महिला के देवर ने तंत्र मंत्र सीख लिया और खुद घर के अंदर तंत्र मंत्र करने लगा।

बच्चे की चाहत में पति भी पत्नी शारदा देवी को तंत्र मंत्र में झोकने लगा और घर के अंदर हवन और मुर्गों की बलि दी गई, लेकिन कामयाबी नही मिली। उसके बाद बीते रविवार को महिला का देवर तंत्र मंत्र कर रहा था। महिला को गर्म चिमटे लगाए जा रहे थे। महिला के साथ क्रूरता की सारी हदें पार दी गई, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक के मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति देवर और ससुराल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनको गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

प्रेस कांफ्रेंस में आरोपी पति, देवर और ससुर को लाया गया

प्रेस कांफ्रेंस में आरोपी पति, देवर और ससुर को लाया गया। इसी बीच आरोपी देवर अपने ऊपर चुड़ैल आने जैसी हरकते करने लगा। इसी पत्रकार और अधिकारी मुस्कुराने लगे, लेकिन तभी गुस्साए आरोपी देवर ने कहा कि, अभी हस रहे हो, मेरे बारे जानोगे तो, पैरो में गिर जाओगे।

ये भी पढ़ें:यौन शोषण का शिकार हुई थीं मैरी कॉम, बेटों को चिट्ठी लिख कही ये बात

एसपी एस आनन्द ने बताया कि, बच्चा न होने पर तंत्र मंत्र करते वक्त महिला की मौत हो गई थी। गुपचुप तरीके से महिला का अंतिम संस्कार होने वाला था। सूचना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके आरोपी पति, देवर और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News