Agra News: महिला ने पुलिस को दिया अल्टीमेटम, कहा 24 घण्टे में नही हुई सीनियर एडवोकेट की गिरफ्तारी तो कर लूंगी आत्मदाह

Agra News: आगरा में पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंची महिला ने आत्मदाह का ऐलान किया है। महिला ने कहा है कि 24 घंटे में अगर अधिवक्ता की गिरफ्तारी नहीं हुई, तो वह आत्मदाह कर लेगी।

Report :  Rahul Singh
Update: 2023-02-03 17:52 GMT

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंची महिला ने आत्मदाह का ऐलान किया है। महिला ने कहा है कि 24 घंटे में अगर अधिवक्ता की गिरफ्तारी नहीं हुई, तो वह आत्मदाह कर लेगी। महिला की फरियाद सुनने के बाद पुलिस कमिश्नर ने कार्रवाई का भरोसा दिया है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ निश्चित कार्रवाई की जाएगी ।

सिकंदरा थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने वरिष्ठ अधिवक्ता प्रकाश नारायण शर्मा, उनके बेटे जय नारायण शर्मा और पत्नी अर्चना शर्मा के खिलाफ थाना न्यू आगरा में 376 बलात्कार, छेड़छाड़ समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

6 जनवरी को थाना न्यू आगरा में दर्ज कराए गए मुकदमे में महिला ने 4 जनवरी को अधिवक्ता प्रकाश नारायण शर्मा उनके बेटे जय नारायण शर्मा समेत 7 ,8 लोगो पर मारपीट , छेड़छाड़ का आरोप लगाया है । जबकि लॉकडाउन के दिनों का हवाला देते हुए वरिष्ठ अधिवक्ता पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है । उनकी पत्नी और बेटे पर पर मारपीट, गाली गलौच , सहयोग करने का आरोप लगाया है।

महिला के ऊपर तेजाब फेंकने की धमकी

कमिश्नर कार्यालय पर पहुंची महिला ने बताया की उसे दीवानी न्यायालय में नही जाने दिया जा रहा है । तेजाब फेंकने की धमकी दी जा रही है । प्रकाश नारायण शर्मा ने चुनाव लड़ने की बात कहकर 40 लाख रुपए उधार लिए थे । 4 जनवरी को दीवानी न्यायालय परिसर में मुलाकात होने पर जब उसने अधिवक्ता से अपने रुपए वापस मांगे तो अधिवक्ता और उनके बेटे ने सात आठ लोगों के साथ मिलकर उससे मारपीट गाली गलौच करते हुए मारपीट कर दी ।

पुलिस को दी गई शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि लॉकडाउन के दौरान अधिवक्ता खुद को घर से निकाल देने की बात कहकर उनके घर पर रहने आ गए । उसे अकेला पाकर दुष्कर्म किया । पूरे मामले पर पुलिस कमिश्नर ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है । आपको बता दें कि महिला की वर्ष 2020 में दिल्ली पुलिस के दरोगा कुलदीप के खिलाफ दर्ज कराए गए मुकदमे के सिलसिले में जान पहचान अधिवक्ता प्रकाश नारायण शर्मा से हुई थी । केस में प्रकाश नारायण शर्मा उनके वकील बन गए थे।

महिला का पति से भी विवाद

कुछ महीने पहले अधिवक्ता प्रकाश नारायण शर्मा से जुड़े कुछ आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे । महिला का शादी के 4 साल बाद वर्ष 2016 से अपने पति से भी विवाद चल रहा है । महिला ने पति के खिलाफ भी मुकदमे दर्ज कराये हैं । जो माननीय न्यायालय में विचाराधीन है । न्यायालय में विचाराधीन मामलों की सुनवाई के लिए महिला को अक्सर न्यायालय में जाना होता है । ऐसे में महिला को अब अपनी और एकलौते बेटे की सुरक्षा का खतरा भी महसूस हो रहा है।

Tags:    

Similar News