कलियुगी मां ने 5 बच्चों को गंगा नदी में फेंका, मचा हड़कंप, तलाश जारी

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक कलयुगी मां ने अपने पांच बच्चों को रविवार सुबह गंगा नदी में फेंक दिया। गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के जहांगीराबाद गंगा घाट की यह दिल दहला देने वाली घटना है।

Update: 2020-04-12 06:42 GMT

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक कलयुगी मां ने अपने पांच बच्चों को रविवार सुबह गंगा नदी में फेंक दिया। गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के जहांगीराबाद गंगा घाट की यह दिल दहला देने वाली घटना है।

स्थानीय लोगों ने प्रशासन को इस घटना की जानकारी दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस गोताखोरों के सहयोग से सभी बच्चों की तलाश कर रही है। हालांकि खोजने में जुटे गोताखोरों को दिन अभी तक सफलता नही मिल सकी है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस बच्चों को खोजने में जुटी है। देर तक खोजबीन के बाद सफलता नहीं मिलने पर स्थानीय लोग भी नदी में उतर कर तलाशी अभियान में जुटे हैं।

पुलिस के मुताबिक पारिवारिक समस्याओं की वजह से सम्भवतः अवसाद में आकर महिला ने यह कदम उठाया है। हालांकि मामले की पड़ताल कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें...ये तो घर से निकली ही नहीं, फिर भी पकड़ लिया कोरोना वायरस ने

मिली जानकारी के मुताबिक भदोही के गंगा घाट पर रविवार सुबह एक महिला अपने 5 बच्चों समेत आत्महत्या की नीयत से गंगा में छलांग लगा दी। लेकिन महिला खुद तैरकर बाहर आ गई, लेकिन पांचों बच्चे डूब गए। इनमें तीन बच्चियां और दो बेटे हैं। ग्रामीणों के पूछने पर महिला ने बताया कि उसने खुद बच्चों को डुबो दिया।

यह भी पढ़ें...फिर भगवान बने सलमान: किया ऐसा काम, सुन कर आप भी कहेंगे ‘वाह भाई वाह’

गोपीगंज थानाक्षेत्र के जहांगीराबाद गांव की रहने वाली मृदुल यादव उर्फ मुन्ना की पत्नी मंजू यादव (36) देर रात अपने पांच बच्चों में शिव शंकर (6) केशव प्रसाद (3), आरती (11), सरस्वती (7) और मातेश्वरी (5) को लेकर जहांगीराबाद घाट पहुंची। उसने सभी बच्चों को लेकर गंगा में छलांग लगा दी। जिसकी वजह से पांचों बच्चे गंगा में डूब गए, वही मंजू तैरकर बाहर आकर घाट के किनारे बैठी रही।

जब सुबह ग्रामीणों ने उसे देखा तो पूछे जाने के बाद बताया कि मैने अपने पांचों बच्चों को गंगा में डुबो दिया। घटना के समय बच्चों के पिता मृदुल यादव के मुताबित वह बीती रात किसी रिश्तेदार को लेकर झारखंड गए थे।

यह भी पढ़ें...भारतीय सेना का पाक को तगड़ा जवाब, बिछा दीं लाशें ही लाशें, कई चौकियां तबाह

सूचना मिलने के बाद बच्चों के पिता भी मौके पर पहुंच गए, जिन्होंने बताया कि पत्नी मानसिक रूप से अस्वस्थ भी है, उसने ऐसा कदम कैसे उठाया समझ में नहीं आ रहा है। तो वहीं बच्चों की मां ने आरोप लगाया कि पति से किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा हुआ था। जिसके बाद उसने यह कदम उठाया।

Tags:    

Similar News