अगला जन्म बना मौत: इस चाहत में युवक ने उठाया खौफनाक कदम, ये है मामला

जिले के मोहाना थानाक्षेत्र के एक युवक ने फेसबुक लाइव आन कर फांसी लगाकर जान दे दी । जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया ।

Update: 2020-08-03 09:44 GMT

सिद्धार्थनगर: ज़िले में अगले जन्म में मिलने की चाहत को लेकर विजय चौधरी नामक एक युवक ने खौफ़नाक वारदात को अंजाम दे डाला, और फेसबुक लाइव कर फांसी के फंदे पर झूल गया

वाह रे मुंबई पुलिस: अब IPS के साथ की बदसलूकी, सुशांत मामले में गए थे जांच करने

फेसबुक लाइव ऑन करके पेड़ में फांसी लगा ली

जिले के मोहाना थानाक्षेत्र के एक युवक ने फेसबुक लाइव आन कर फांसी लगाकर जान दे दी । जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया । मामला 2 अगस्त की सुबह लगभग 10 बजे का है जब मोहाना थानाक्षेत्र के बर्डपुर कस्बे के समीप स्थित हर्रैया जंगल मे 23 वर्षीय विजय चौधरी नामक युवक ने फेसबुक लाइव आन करके एक पेड़ में फांसी लगा ली। इस 4 मिनट के वीडियो में उसने केवल एक बात कही, कि इस जन्म में नही तो अगले जन्म में मिलेंगे ।और फांसी के फंदे में झूल गया। जिससे उसकी मौत हो गई ।

बजरंग दल का इतिहास: ऐसे हुई थी इसकी शुरुआत, इसलिए बनाया गया

अगले जन्म में मिलने की बात

मृतक युवक पुरनिहवा गाँव का रहने वाला है । जो कि मुंबई में रहकर काम करता था लेकिन कोरोना महामारी के चलते 4 महीने वापस गाँव लौटा था । अगले जन्म में मिलने की बात से यह मामला आशनाई का लग रहा है । हलाकि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के भेज दिया । वही इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक विजय ढुल ने बताया कि मामले की जानकारी हुई है पुलिस फेसबुक से जुड़े लोगों की जांच में जुटी है । आत्महत्या के कारणों की तहकीकात की जा रही है। अगर कोई अपराध बनता है तो उसके खिलाफ नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्टर- इंतजार हैदर,सिद्धार्थनगर

चाइनीज स्पॉन्सरों को IPL में शामिल करने का फैसला निंदनीय, केंद्र कदम उठाए- स्वदेशी जागरण मंच

Tags:    

Similar News