Jaunpur News: सऊदी अरब से घर आये युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Jaunpur News Today: जिले में एक युवक के संदिग्‍ध हाल में मौत की जानकारी होने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

Report :  Kapil Dev Maurya
Update:2022-11-28 21:59 IST

 मौत। (Social Media)

Jaunpur News Today: जिले में एक युवक के संदिग्‍ध हाल में मौत की जानकारी होने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। परिजनों के अनुसार युवक सऊदी से कमाकर लौटा ही था कि कुछ लोग उसे अपने साथ ले गए और उसके बाद उसकी हालत खराब हो गई। जानकारी होने के बाद परिजन इलाज कराते तब तक उसने दम तोड़ दिया था। इस बाबत परिजनों की ओर से कुछ लोगों पर धमकी का आरोप लगाया गया है।

ये है पूरा मामला

जनपद में शाहगंज क्षेत्र के मजडीहा गांव में रविवार की देर रात युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक सऊदी रहकर कामकाज कर रहा था जो एक दिन पहले ही घर आया था। पूर्व में गांव के ही कुछ लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी। मृत युवक के भाई ने गांव के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच में जुटी है।

मो. जावेद ने पुलिस को दी तहरीर

मो. जावेद ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि उसका भाई 22 वर्षीय मोहम्मद तबरेज पुत्र स्व. सुहैल अहमद सऊदी अरब से शनिवार को घर वापस आया था। उसे रविवार की देर शाम गांव के ही एक युवक ने फोन करके बुलाया था। थोड़ी देर बाद दोनों को गांव स्थित स्कूल के बगल तीन अन्य साथियों के साथ कुछ खाते- पीते देखा गया।

बाहर से तकरीबन एक घंटे बाद तबरेज घर लौट आया। रात करीब दस बजे उसे उल्टी की शिकायत हुई और थोड़ी ही देर में ही वह पेट दर्द से तड़पने लगा। कुछ समय बाद ही उसकी मौत हो गई। तहरीर में मृतक के भाई ने बताया कि गांव के दो युवकों ने पूर्व में धमकी दी थी कि अब तबरेज को वापस सऊदी नहीं जाने देंगे। भाई ने तबरेज को जहर देकर हत्या करने की आशंका जताते हुए पुलिस को लिखित शिकायत की है।

Tags:    

Similar News