ईंख के खेत में स्प्रे करने गया था किसान, नजारा देखकर हो गया बेहोश

Update: 2018-06-07 14:32 GMT

सहारनपुर: गंगोह थाना क्षेत्र के एक गाव में जंगल से एक नर कंकाल बरामद होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके से बरामद कपड़े, चप्पल व मोबाइल 12 दिन पहले लापता हुए हिमांशु के बताए गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने खेत में बिखरे अवशेष इकट्ठा कर जांच के लिए भेज दिए हैं।

ज्ञात हो कि नकुड़ के गांव शुक्रताल निवासी 17 वर्षीय हिमांशु 27 मई को घर से लापता हो गया था। बताया गया कि वह सीबीएसई इंटर की परीक्षा में फैल हो गया था। परिजनों ने नकुड़ं कोतवाली में उसके लापता होने की तहरीर दे दी थी। गंगोह कोतवाली क्षेत्र के गांव चमनपुरा के पास मेन रोड़ से कुछ दूर किसान सुशील आदि का खेत है।

गुरुवार को सुशील अपनी गन्ने की फसल में दवा का स्प्रे करने गया था। ईंख के खेत में उसे किसी व्यक्ति के कंकाल के कई टुकड़े अलग-अलग जगह पड़े देख उसके होश उड़ गए और वह बेहोश होकर गिर पड़ा। थोड़ी देर बाद जब सुशील को होश आया तो उसने इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी। ईंख के खेत में नर कंकाल मिलने का पता लगते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

लापता हिमांशु का यहां ननिहाल भी है, इसलिए शुक्रताल में उसके परिजनों के अलावा पुलिस को भी जानकारी दी गई। जानकारी मिलते ही कोतवाली प्रभारी जितेंद्र सिंह मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए। खेत की छानबीन के बाद कंकाल के टुकड़े कई जगह बिखरे मिले। खेत से ही पुलिस को एक मोबाइल, पायजामा व चप्पल पड़ी मिली। जानकारी मिलने के बाद हिमांशु के परिजन भी वहां पहुंच गए और कपड़े व चप्पलों के आधार पर शिनाख्त की।

हिमांशु के ताऊ भोपाल ने हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि जिस तरह से उसके कपड़े मिट्टी में सने थे तथा मिट्टी पर खून के निशान थे उससे लगता है कि हिमांशु के साथ हाथापाई भी हुई है। पुलिस ने खेत से मिले सभी अवशेष इकट्ठा कर उन्हें जांच के लिए भेज दिया है। शाम तक पीडितों ने कोई तहरीर नहीं दी है।

Tags:    

Similar News