Bulandshahr News: तगादा करने पर युवक की हत्या कर पेड़ पर लटकाया

Bulandshahr News: बुलंदशहर के नरसैना थाना क्षेत्र निवासी रश्मि देवी पत्नी सुधीश उर्फ लाला ने बताया कि उसके पति सुधीश ने गांव के ही धर्मेंद्र पुत्र खेमचंद को 10 लाख रुपए उधार दिए थे, काफी समय से रुपए का तगादा कर रहे थे, लेकिन धर्मेंद्र रुपए नहीं दे रहा था।

Update: 2023-04-28 10:42 GMT
Bulandshahr Crime News (Photo: Social Media)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के नरसैना में 10 लाख रुपए का तगादा करने पर युवक की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाने का मामला प्रकाश में आया है। मृतक की पत्नी ने 5 लोगो पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दे कार्रवाई की मांग की है, हालांकि पुलिस ने 1 आरोपी को हिरासत में ले पूछताछ शुरू कर दी है और नरसैना थाना पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

बुलंदशहर के नरसैना थाना क्षेत्र निवासी रश्मि देवी पत्नी सुधीश उर्फ लाला ने बताया कि उसके पति सुधीश ने गांव के ही धर्मेंद्र पुत्र खेमचंद को 10 लाख रुपए उधार दिए थे, काफी समय से रुपए का तगादा कर रहे थे, लेकिन धर्मेंद्र रुपए नहीं दे रहा था। गुरुवार की शाम को सुधीश उर्फ लाला घर से खाना खा कर गए थे लेकिन जब देर रात तक नहीं लौटे तो ने काफी तलाश किया।

तो गांव के ही एक बाग में नहर के किनारे आम के पेड़ पर शव लटका हुआ मिला। रश्मि का आरोप है कि गुरुवार को तगादा करने पर धर्मेंद्र व दुष्यंत ने अपने परिजनों व साथियों के साथ मिलकर पहले झगड़ा किया था, आरोप है कि 5 लोगों ने सुधीश उर्फ लाला की पहले हत्या की और फिर आत्महत्या दर्शाने के लिए शव को पेड़ पर लटकाकर फरार हो गए।

मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची नरसैना थाना पुलिस ने पेड़ से शव को उतार पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रश्मि देवी ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही की मांग की है। हालांकि नरसैना थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि एक आरोपी को हिरासत में ले पूछताछ शुरू कर दी है और मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News